single-post

जी सिने अवॉर्ड्स में रणबीर-आलिया ने साथ किया डांस, गर्लफ्रेंड का हाथ थामे नजर आए सांवरिया

March 20, 2019, 1:59 a.m.

मुंबई में जी सिने अवॉर्ड्स आयोजित हुआ। अवॉिर्ड नाइट में बॉलीवुड के बहुत सारे स्टार्स पहंचे। रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ पहुंचे तो वहीं उनकी एक्स गर्ल फ्रेंड कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण भी वहां पहुंची। 

दीपिका पादुकोण रेड कलर के ऑफ सोल्डर गाऊन में दिखीं जबकि आलिया भट्ट फ्लोरल गाऊन में नजर आई। कटरीना कैफ भी ब्लैक कलर के ड्रेस में गजब दिख रही थीं। रणबीर अवॉर्ड शो से आलिया का हाथ थामे बाहर आते नजर आए । 

इस तस्वीर में वो एक केयरिंग बॉयफ्रेंड के तौर पर नजर आ रहे हैं। अवॉर्ड शो में आलिया और रणबीर अलग- अलग आए थे लेकिन दोनों वापस एक ही कार में गए। रणबीर और आलिया का रियल लव इस अवॉर्ड शो के दौरान सामने आ गया। 

रणबीरऔर आलिया ने जी सिने अवॉर्ड में एक साथ स्टेज पर डांस भी किया। 

दोनों इश्क वाला लव गाने पर डांस करते दिखे। उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

रणबीर आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल ब्रह्मास्त्र रिलीज हो रही है। अवॉर्ड शो में ये जोड़ी अपनी फिल्म को भी प्रमोट करती दिखी। वहीं आलिया दीपिका पादुकोण के साथ अपनी दोस्ती को मीडिया के सामने दिखाती हुईं नजर आईं। 

रणबीर की एक्स और प्रजेंट गर्लफ्रेंड के बीच गजब का याराना दिखा। आलिया और दीपिका ने एक साथ मीडिया के सामने पोज दिया। दीपिका आलिया को बहुत प्यार करती हैं वहीं आलिया के दिल में दीपिका के लिए बहुत रेस्पेक्ट है। आलिया और दीपिका अवॉर्ड शो में साथ नजर आईं लेकिन कटरीना इन दोनों से अलग थलग रही। रणबीर की वजह से कटरीना ने आलिया को भी इग्नोर किया। 

अवॉर्ड शो में कटरीना दीपिका और आलिया से पहले आईं। ब्लैक कलर के फ्लोरल ड्रेस में वो बहुत प्यारी दिख रही थी। इस अवॉर्ड शो में रणबीर और उनसे जुड़ी तीन हसीनाएं पहुंची थी। दीपिका के साथ रणबीर की दोस्ती हो चुकी हैं। दोनों ने हाल ही में एक एड शूट किया है। कटरीना और रणबीर में बातचीत बिल्कुल बंद है। इन सभी के लिए कहीं ना कही एक दूसरे को फेस करना ऑकवर्ड रहा होगा।