रणबीर और अनुष्का ने लॉन्च किए यशराज के दो नए चेहरे

1 years ago

यशराज फिल्मस ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किए हैं दो नए चेहरे। इन दो नए अपकमिंग स्टार्स को लॉन्च करने पहुंचे रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा। य़शराज के इन दो नए चेहरों में से एक तो रणबीर कपूर के कजिन भाई आदर जैन है। रणबीर की बुआ रीमा जैन के बेटे हैं आदर जैन  । आदर रणबीर के भाई हैं लिहाजा रणबीर की ज़िम्मेदारी थोड़ी और बढ़ गई है । आदर के लॉन्च डे पर ऱणबीर को अपने लॉन्ड डे की भी याद आई । इस मौके पर रणबीर ने अपने दादा राज कपूर को भी याद किया और राज कपूर की लिखी एक चिट्ठी भी दिखाई जो उन्होंने रणबीर को लिखी थी।

इस मौके पर यशराज फिल्म्स के बैनर तले लॉन्च होने वाले आदर जैन को एक वीडियो के ज़रिए किया गया इंट्रोड्यूस. । आदर स्टेज पर आए और रणबीर ने किया उनका वेलकम...इस वेलकम के साथ ही रणबीर ने पूछ सवाल की आखिर आदर ने क्यों चुना एक्टिंग का प्रोफेशन। इस दौरान रणबीर अपने भाई आदर के लिए अपना प्यार  औऱ लगाव भी जाहिर करते रहे। बीच-बीच में बड़े भईया रणबीर आदर को मीडिया और उनसे डील करने का ज्ञान भी प्यार से समझाते रहे...अब क्योंकि रणबीर ने भी अपने करियर और लव-लाइफ में कई हाईज़ और लोज़ देखे है...तो उन्होंने भी बता ही दिया वो कैसे करते है इन सबसे डील। 

आपको बता दें कि आदर जैन के भाई अरमान जैन भी फिल्म लेकर हम दीवाना दिल से इंडस्ट्री में आए थे लेकिन कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाए...और उसके बाद तो वो फिल्म सर्किट से ही गायब हो गए...अब आदर क्या कमाल करते है .ये बताएंगी उनकी डेब्यू फिल्म...

आदर की डेब्यू फिल्म में उनके साथ काम कर रही हैं अन्या सिंह। अन्या सिंह को इंट्रोड्यूस करने पहुंची अनुष्का शर्मा जिन्होंने यशराज की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस मौके पर अनुष्का को आई अपने लॉन्च डे की याद। 

रनवीर सिहं की फैन्स अन्या है तो वहीं, आदर की फेवरेट एक्ट्रस है दीपिका पादुकोन...अब ये को-इंसीडेंस कैसा...कि रणबीर और अनुष्का दोनों के सामने ही लिया गया उनके एक्सिस का नाम...खैर...न्यू टैलेन्ट्स की इंडस्ट्री में एंट्री तो काफी दमदार तरीके से की गई है...अब देखना ये है कि अपनी डेब्यू फिल्म से ये दोनों क्या कमाल कर पाते है...या फिर गायब हो जाते है...

Related Posts