single-post

रणबीर कपूर ने एक बार अर्जुन कपूर का उनकी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करवा दिया था, जानिए कैसे ?

Nov. 26, 2018, 5:22 p.m.

रणबीर कपूर को आशिक़ी का काफी लंबा-चौड़ा एक्सपीरियेन्स है। रणबीर कपूर ने बॉलीवुड की कई हसीनाओ को डेट किया है। एक बार में कई लड़कियों के साथ कैसे इश्क़ लड़ाया जाता है। सावरिया को ये हुनर भी आता है। रणबीर की इसी क़ाबलियत को देखते हुए कुछ साल पहले अर्जुन कपूर ने भी उनसे रिलेशनशिप एडवाइज़ मांग ली थी लेकिन अफसोस रणबीर से सलाह लेना अर्जुन को इतना मंहगा पड़ा कि उनका दूसरे ही दिन अपनी गर्लफ्रेन्ड से ब्रेक-अप हो गया और अब अर्जुन ने करण जौहर के शो में ये क़सम खाई है कि कुछ भी हो जाए वो रणबीर के पास कभी भी रिलेशनशिप एडवाइज़ लेने नहीं जाएंगे।

रणबीर जितने अपनी फिल्मी को लेकर चर्चा  में उतनी ही चर्चा उनके लव अफेयर्स की भी रही। कभी वो दीपिका पादुकोण के बॉयफ्रेंड थे फिर उसके बाद कटरीना के साथ उनका रिलेशन रहा और अब आलिया भटट के साथ रणबीर का रिश्ता बन चुका है। वहीं कटरीना कैफ आज भी रणबीर के गम से नहीं उबरी हैं। को इस वक़्त भले ही एक्स-बॉयफ्रेन्ड सलमान का साथ मिल गया है.. लेकिन सच ये भी है कि पिछले दो साल से कटरीना का दिल रणबीर की वजह से काफी दुखा है । रणबीर के साथ शादी करके मिसेज़ कपूर बनने का ख्वाब देख रही थी कटरीना।  कपूर खानदान ने भी उनको बहू मान लिया था लेकिन अचानक ही रणबीर और कटरीना का रिश्ता खत्म हो गया। 

 

प्यार में मिली चोट के बाद अंदर ही अंदर चिकनी चमेली टूट गई थीं । कटरीना ने भले ही ब्रेक-अप के बाद रणबीर के साथ अपनी फिल्म जग्गा जासूस का प्रमोशन किया था लेकिन सच तो ये है कि उन्होंने ये सब अपने प्रोफेशनल कमिटमेन्ट की वजह से किया था और अब कटरीना ने ख़ुद एक इंटरव्यू में इस बात को मान लिया है । कटरीना ने एक इंटरव्यू में कन्फेस किया है कि उनकी ज़िन्दगी का पिछला डेढ़ साल दर्द और ग़म से भरा रहा है।  कटरीना ने कहा है कि पिछले डेढ़ साल से मेरी जिंदगी में कई परेशानियां आई। मैं अब भी उस गम से उबरी नहीं हूं। मुझे अपने आप को और मजबूत करना है। इस दौरान मैंने खुद को पाया है और मुझे अपने आप को समझने का मौका मिला। मैं मेहनत कर रही है और फिल्मों के सेट पर खुश रहती हूं। मैं अभी उस दौर में जहां सबकुछ स्थाई नहीं रहता।

 

खास बात ये है कि कटरीना से पहले ये सब दीपिका भी महसूस  कर चुकी है। दीपिका का जब रणबीर से कटरीना की वजह से ब्रेकअप हुआ था तो वो टूट गई थी । वो डिप्रेशन में आ गई थी बॉलीवुड में वो अचानक अकेली पड़ गई थी।