ऐसा क्या कर दिया रणबीर कपूर ने कि वो छुपा रहे हैं अपना चेहरा !

1 years ago

बॉलीवुड के सावरिया रणबीर कपूर इन दिनों खूब जिम में पसीना बहा रहे है। रणबीर अपनी बॉडी पर खासा ध्यान दे रहे है। पिछले कई दिनों से रणबीर की कई पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वाय़रल हुईं थी। तबसे अंदाजा लगाया गया कि रणबीर अपनी फिल्मों के लिए अब कुछ ज्यादा ही मेहनत कर रहे है। अभी हाल ही में रणबीर की एक पिक्चर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

जिसमें उनकी अच्छी खासी बॉडी दिख रही थी। लोगों को लग रहा था कि रणबीर ने वो बॉडी संजय दत्त की बायोपिक के लिए बनाई है । लेकिन बाद में कहा गया कि रणबीर ने वो बॉडी दत्त बायोपिक के लिए नहीं बल्कि अयान मुखर्जी की सुपरहीरो फिल्म के लिए बना रहे है । जी हां,  रणबीर कपूर अयान की फिल्म के लिए ही जिम में पसीना बहा रहे हैं। दरअसल रणबीर को बॉडी पर काम करने के लिए खुद अयान ने कहा है इसलिए वो जिम में पसीना बहा रहे है।

इसी के साथ-साथ अयान ने रणबीर को कहा है कि वो अपनी बॉडी को एक्सपोज बिल्कुल भी न करें। इसीलिए इन दिनों रणबीर अपने चेहरे तक को छुपाकर निकल कर रहे है। इसके अलावा अपनी बॉडी भी किसी को नहीं दिखा रहे है।  

खबरों की माने तो अयान चाहते हैं कि रणबीर अपनी बॉडी को किसी को न दिखाएं। रणबीर कपूर अयान की ड्रेगन नाम की फिल्म में काम कर रहे हैं । इस फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी होंगे । 

Related Posts