single-post

रणबीर कपूर, दीपिका और रणवीर सिंह का असली लव ट्राएंगल अब फिल्म में दिखेगा !

Oct. 4, 2018, 12:21 a.m.

दीपिका पादुकोण का कभी रणबीर कपूर से गहरा नाता था। रणबीर से साथ उनका खुलेआम इश्क था लेकिन वो लव स्टोरी 2009 में ही खत्म हो गई । पिछले 5 सालों से वो रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं। रणवीर सिंह का साथ दीपिका का रिश्ता शादी के बंधन में बंधने वाला है। 

हालांकि दीपिका पादुकोण आज भी अपने पुराने बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर को भूल नहीं पाई हैं। दीपिका के दिल में आज भी रणबीर कपूर को लेकर कहीं ना कहीं सॉफ्ट कॉर्नर है। फिल्ममेकर करण जौहर दीपिका के इसी लव ट्रैंगल को अब सिल्वर स्क्रीन पर कैश कराने का प्लान बना रहे हैं। खास बात ये है कि करण जौहर इस लव ट्रैंगल में दीपिका के साथ रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को कास्ट करना चाह रहे हैं। 

 

कुछ दिन पहले दीपिका ने करण जौहर के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की है। इन तीन फिल्मों में से एक फिल्म में करण जौहर दीपिका के साथ उनके  रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को कास्ट करने जा रहे हैं। फिल्म की कहानी लव ट्रैंगल पर बेस्ड होगी। या यूं कहिए कि रणबीर कपूर, दीपिका और रणवीर सिंह की  असली लव ट्राएंगल फिल्म में दिखाई जाएगी। 

हम आपको बता दें कि कुछ दिन पहले दीपिका को करण जौहर के साथ रणबीर कपूर के घर पर भी देखा गया था। पता चला है कि इन मीटिंग के दौरान करण जौहर ने तीनों से इस मुद्दे पर बात की है। वैसे दीपिका ने रियल लाइफ में तो रणवीर सिंह को अपना जीवन साथी चुन लिया है लेकिन अब करन जौहर की फिल्म में दीपिका किसे मिलेंगी। ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।