रणबीर कपूर ने अजय देवगन को दिया घोखा ! ऐन वक्त पर फिल्म से हुए बाहर !

1 months ago

रणबीर फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के डायरेक्टर लव रंजन के साथ काम करने वाले थे लेकिन अब  उन्होंने फिल्म से हाथ खींच लिए हैं। रणबीर के फिल्म छोड़ने से अजय देवगन और लव रंजन को झटका लगा है। 

7 महीने के पहले अनाउंस हुई फिल्म के वक्त रणबीर ने  लव रंजन का खूब गुणगान किया था  और बताया था कि प्यार का पंचनामा डायरेक्टर के साथ काम करने के लिए वो कब से  प्लान बना रहे थे। 

अपने इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था कि पंचनामा सीरीज़ के डायरेक्टर के साथ उन्होने खुद काम करने की गुज़ारिश की थी। तब रणबीर ने कहा था कि, '' मैने लंदन की फ्लाइट में प्यार का पंचनामा देखी थी और लैंड होते ही मैने लव को मैसेज किया था कि मैं रणबीर हूं. उनकी फिल्म मुझे बहुत पसंद आई और मैं उनके साथ एक फिल्म करना चाहता हूं।

आपको बता दे कि रंजन ने सोनू के टीटू के स्वीटी में भी रणबीर को बतौर लीड लेने की पेशकश की थी, लेकिन तब डेट प्रॉब्लम्स के चलते - रणबीर ने ना कह दिया था.। और फिर अजय देवगन के साथ इस फिल्म के लिए फाइनली हामी भरी थी.। इस फिल्म में अजय देवगन को रणबीर का डैडी बनाना था यहां तक तो बात ठीक थी, लेकिन संजू की सक्सेस ने पूरी सिचुएशन बदल दी। 300 करोड़ का स्टार बनते ही - रणबीर की टीम ने - लव रंजन के सामने - अपने स्टार के साथ बड़ी हीरोइन को कास्ट करने की बड़ी पेशकश कर दी और फिर फीस बढ़ाने की डिमांड भी कर दी।

मामला तब और बिगड़ा जब - जुलाई में यशराज फिल्म्स ने रणबीर को लेकर शमशेरा की अनाउंसमेंट कर दी... । फ्लॉप्स की मार झेल रहे - रणबीर ने संजू के फौरन बाद - बड़े-बड़े ऑफर्स के लिए हां तो कर दी. लेकिन इसमें लव रंजन की फिल्म अटक गई। महीनों तक लव रंजन को डेट्स के लिए घुमाने के बाद रणबीर कपूर ने फिल्म के लिए मना कर दिया है। 

Image - Internet