आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, मैचिंग कलर के कपड़ों में दिखे परफेक्ट

4 weeks ago

Brahmastra

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट पिछले कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग बिजी चल रहे हैं। ब्रह्मास्त्र की शूटिंग वाराणसी में चल रही थी। लेकिन आलिया भट्ट पिछले दिनों तबीयत खराब होने की वजह से अचानक शूटिंग बीच में छोड़ मुंबई वापस आ गई थीं। 

Ranbir Kapoor

उनके साथ रणबीर कपूर भी थे। फिल्म के कुछ सीन शूट होने बाकी थे। हाल ही में मुंबई लौटने के बाद एक बार फिर ये लवबर्ड के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। दोनों ने मैचिंग कलर के कपड़ें पहने थे। आलिया और रणबीर दोनों ने व्हाइट कलर के कपड़े पहने थे। तस्वीर में आलिया ने लैपटॉप ले रखा था तो वहीं कुछ तस्वीरों में रणबीर फोन में बिजी दिखे।

Ranbir Kapoor

 बात अगर 'ब्रह्मास्त्र' की करें तो, इस फिल्म में आलिया और रणबीर लीड रोल में दिखाई देंगे। करण की पिछली कुछ फिल्में फ्लॉप रही हैं जिसके बाद वो ब्रह्मास्त्र पर काफी ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने फिल्म में कुछ नए सीन डालने को कहा है और इसे उत्तर भारत से जोड़ने के लिए इसकी पटकथा में फेरबदल भी किया है।

Ranbir Kapoor

 ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग के दो शेड्यूल पूरे हो चुके हैं। सबसे पहले इसकी शूटिंग मुंबई में हुई थी और फिर बुल्गारिया में करीब एक महीने का शेड्यूल रखा गया था।  ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

Ranbir Kapoor

बताया जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। आपको बात दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर डीजे का रोल निभाते नजर आएंगे। रणबरी इस फिल्म में अपने सपनों को पूरा करने के लिए अपने माता-पिता का घर छोड़ देते हैं। ब्रह्मास्त्र के अलावा आलिया भट्ट के पास संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह है। 

Ranbir Kapoor

इसमें पहली बार वो सलमान खान के साथ दिखेंगी। आलिया भट्ट साल 2005 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन तब उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था। 

Ranbir Kapoor

उस वक्त आलिया मात्र 9 साल की थीं। इस फिल्म में आयशा कपूर ने रानी मुखर्जी के बचपन का किरदार निभाया था।