single-post

जानिए किस वजह से ब्रह्मास्त्र की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी, सामने आया ये बड़ा कारण

June 18, 2019, 6:24 p.m.

Brahmastra Varanasi

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट पिछले कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग बिजी चल रहे हैं। ब्रह्मास्त्र की शूटिंग वाराणसी में चल रही थी, लेकिन अब अगले तीन दिनों तक फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है, जिसका कारण है आलिया भट्ट। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट की खराब तबीयत के चलते फिल्म का 3 तीन तक पैकअप कर दिया है। सोमवार रात को आलिया और रणबीर मुंबई लौट आए हैं। सोमवार शाम दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे।

brahmastra ffilm

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले तीन दिनों तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को फिल्म का एक गाने की शूटिंग करनी थी। सोमवार को शूटिंग के दौरान अचानक आलिया के पेट में दर्द होने लगा।

 वह शूटिंग जारी रखना चाहती थीं, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने पैकअप करने का फैसला किया। अब ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के इस गाने के लिए रणबीर और आलिया नवंबर में एक बार फिर काशी नगरी आएंगे।

brahmastra

सोमवार को ही एक्ट्रेस ने स्पेशलिस्ट से अपना चेकअप कराया। फिलहाल तबियत ठीक होने तक आलिया मुंबई में ही आराम करेंगी। 

‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग के दो शेड्यूल पूरे हो चुके हैं। सबसे पहले इसकी शूटिंग मुंबई में हुई थी और फिर बुल्गारिया में करीब एक महीने का शेड्यूल रखा गया था।

brahmastra alia bhatt returns

 ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी।

आपको बात दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर डीजे का रोल निभाते नजर आएंगे। रणबरी इस फिल्म में अपने सपनों को पूरा करने के लिए अपने माता-पिता का घर छोड़ देते हैं।

 इसके बाद रणबीर की यात्रा को दिखाया जाता है और कैसे वो अपने सपनों को साकार करते हुए अपनी सुपरपावर्स के बारे में जान पाता है।