रणबीर-आलिया ने कंफर्म की डेस्टिनेशन वेडिंग, क्या यूरोप में करेंगे शादी !

1 week ago

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट और हैंडसम एक्टर रणबीर कपूर बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। दोनों पब्लिकली भी एक-दूसरे के लिए प्यार जताने से पीछे नहीं हटते हैं। दोनों जब भी साथ आते हैं तो इनकी तस्वीरें वायरल होती ही हैं। हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। जो कि यूरोप की हैं। दरअसल बीते दिनों ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते दिनों यूरोप ट्रिप पर गए थे। 

इसके बाद ये अनुमान लगाया जा रहा है कि कपल शादी के लिए जगह देखने गया था और दोनों इटली के लेक कोमो में सीक्रेट शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस पर रिएक्शन दिया है। आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में हंसते हुए कहा- 'कुछ भी। ये सब बकवास है। ये सिर्फ एक हॉलिडे था। लोग वो ही कहेंगे जो उन्हें कहना है।'  इससे पहले आलिया की मां सोनी राजदान ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया था। सोनी ने कहा था- ये पूरी तरह से बेकार बात है। 

आपको बता दें कि ये कपल हमेशा साथ में क्यूट लगता है। साथ ही दोनों की जोड़ी खूब चर्चा में रहती है। हाल ही में आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूरल की शादी को लेकर इन द‍िनों चर्चा जोरों पर है। खबरों के मुताब‍िक जल्द दोनों सगाई कर सकते हैं। दोनों स्टार्स की फिल्म इस साल क्र‍िसमस के मौके पर र‍िलीज हो रही है, ज‍िसका नाम है ब्रह्मास्त्र। 

अयान मुखर्जी इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। इसमें आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी मेन रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

 आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही आलिया भट्ट की फिल्म कलंक रिलीज हुई थी, जिसमें उनके अलावा वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त मुख्य किरदार में नजर आए थे। हालांकि करण जौहर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी।