single-post

VIDEO: रणबीर कपूर को पसंद आई फोटोग्राफर की चप्पल, तो पूछने लगे कि...

April 5, 2019, 3:43 p.m.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फैमिली के साथ टाइम बीता रहे हैं। इन दिनों रणबीर पापा ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे हैं। नीतू कपूर (neetu kapoor) ने फैमिली फोटो शेयर की थी। हाल ही में रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर ने फोटोग्राफर से एक ऐसा सवाल पूछते नजर आ रहे हैं जिसे सुनकर अपको हंसी आ जाएगी।

दरअसल, दो दिन पहले रणबीर कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। जहां मीडिया उनकी तस्वीरें ले रहा था ऐसे में रणबीर फोटोग्राफर को कहते हैं - 'ये चप्पल कहां से ली? ये सवाल रणबीर ने एक नहीं दो बार पूछा। रणबीर की बात सुनकर फोटोग्राफर कहता है 'अंधेरी स्टेशन। सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि रणबीर को फोटोग्राफर की चप्पल पसंद आ गई हैं। शायद रणबीर भी ऐसी ही चप्पल लेने की सोच रहे होंगे।  

बीते दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान पापा ऋषि कपूर के बारे में ऐसी बता बताई जिसे बताते-बताते वह इमोशनल हो गए। रणबीर ने कहा- 'मैं इस अवॉर्ड को अपने पापा को डेडिकेट करना चाहता हूं। इस वक्त वह अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। ऋषि कपूर की बात करें तो वह आखिरी बार 'मुल्क' फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा तापसी पन्नू और आशुतोष राणा भी थे।  

आपको बता दें कि 2018 रणबीर कपूर के लिए काफी खास रहा। फिल्म संजू में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। संजू फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिल गया है। ये फिल्म राजकुमार हिरानी ने निर्देशित किया। काम की बात करें तो रणबीर, शमशेरा के अलावा ब्रह्मास्त्र भी मेन लीड में नजर आएंगे।  फिल्म में  रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट,मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले रणबीर और अयान की जोड़ी ने 'ये जवानी है दीवानी' जैसी सुपरहिट फिल्म साथ में की थी।