बर्थडे स्पेशल-बॉलीवुड डेब्यू से पहले इस एक्टर की वाइफ को डेट करते थे रणबीर कपूर, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड में अक्सर स्टार्स का नाम उनके को स्टार्स से जुड़ता है । इतना ही नहीं बॉलीवुड में आने से पहले भी इन स्टार्स की जिंदगी के बारे में लोग जानना चाहते हैं । अब इन्हीं में से एक हैं  बॉलीवुड के सावरिया रणबीर कपूर । रणबीर की जिंदगी में यूं तो कई हसीनाएं लेकिन इनके साथ रणबीर अपने प्यार को मुकम्मल न कर सके । आज बॉलीवुड का ये चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर अब पूरे 35 साल के हो गए हैं ।

कपूर खानदान के चहीते रणबीर की जिंदगी दो वजहों से ज्यादा खबरों में रही । एक तो उनकी फिल्में और दूसरा उनका अफेयर । जी हां, रणबीर की लाइफ एक नहीं बल्कि कई हसीनाएँ और गईं । लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि दीपिका, कटरीना जैसी सुपरहिट एक्ट्रेसेस को डेट करने वाले रणबीर की लाइफ में एक ऐसी हसीना भी रही है जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं । इस वक्त बॉलीवुड में रणबीर कपूर को अफेयर का किंग कहा जाता है।

रणबीर कपूर चेहरे से काफी इमानदार लगते है लेकिन जब अफेयर की बात होती है तो वो वफादारी नहीं निभा पाते। इस समय रणबीर कपूर से शादी करने के लिए लाखों लडकिया तैयार खडी है पर रणबीर कपूर का दिल ज्यादा दिनों तक एक नज़रों में नहीं टिकता। रणबीर ने शुरूआती दिनों में कई एक्ट्रेस को डेट किया । रणबीर ने फिल्म सावरिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया  ।

इस फिल्म में रणबीर के साथ सोनम कपूर ने भी डेब्यू किया । फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रणबीर सोनम पर अपना दिल हार बैठे । रणबीर और सोनम ने काफी दिनों तक प्यार का गिटार बजाया । लेकिन शायद इनकी प्रेमकहानी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई । लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीवुड में आने से पहले रणबीर किसे डेट कर रहे थे ।

जी हां, हम बताते हैं आपको, बॉलीवुड में आने से पहले रणबीर आमिर खान के भांजे और एक्टर इमरान खान की वाइफ अवंतिका मलिक को डेट कर चुके हैं । भले ही आज अवंतिका इमरान की वाइफ हैं लेकिन किसी जमाने में वो रणबीर के साथ प्यार की पतंग उड़ाती थीं ।

बॉलीवुड में जब रणबीर ने डेब्यू भी नहीं किया था तब रणबीर अवंतिका के साथ डेटिंग करते थे । रणबीर का अवंतिका पर बहुत बड़ा क्रश था। रणबीर को अवंतिका इतनी पसंद थीं कि वो रोज ही इस टीवी शो के सेट पर उनसे मिलने पहुंच जाते थे।

 अवंतिका उस वक्त जस्ट मोहब्बत में काम कर रही थी। उस वक्त रणबीर और अवंतिका की खूब बातें किय़ा करती थीं । खबरों की माने तो दोनों ने करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया । काफी समय डेट करने के बाद दोनों अलग हुए ।

इमरान को डेट करने से पहले रणबीर के साथ अवंतिका का ब्रेक-अप हो चुका था। इमरान और अवंतिका ने आठ साल डेट करने के बाद 2011 में शादी कर ली । दोनों की एक बेटी भी है । फिलहाल रणबीर और इमरान काफी अच्छे दोस्त भी हैं ।

इसके साथ ही अवंतिका भी रणबीर के साथ अपनी पुरानी जिंदगी को भुला चुके हैं । फिलहाल रणबीर का नाम पिछले कुछ दिनों से माहिरा खान के साथ जुड़ रहा है । खैर जो भी हो रणबीर की लव लाइफ शुरू से ही चर्चित रही है । रणबीर को हमारी तरफ से जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं । 

Related Posts