Love Story- दीपिका को रणबीर कपूर की वो रोमांटिक बातें आज भी याद आती हैं !

1 years ago

वैसे तो रनवीर सिंह दीपिका को लेकर अपना प्यार ज़ाहिर करने का कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ते हैं । मस्तानी को लेकर अपनी फीलिंग्स ज़ाहिर करने में बाजीराव बिल्कुल भी नहीं हिकिचाते हैं लेकिन अफसोस  इतना प्यार लुटाने के बाद भी दीपिका के लिए रणबीर कपूर का एक सरप्राइज़ है उनकी लाइफ का सबसे रोमांटिक मोमेन्ट । एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका से जब ये पूछा गया कि उनकी लाइफ का सबसे रोमॉन्टिक लम्हा कौन सा था तो उन्होंने कहा कि ,'हे भगवान.. मुझे यक़ीन है कि बहुत होंगे.. लेकिन मुझे एक के बारे में सोचना है जो मेरे दिमाग़ में आ रहा है । वो ये है कि मैं एक म्यूज़िक इंस्ट्रूमेन्ट बजाना सीखना चाहती थी और वो इंस्ट्रूमेन्ट कुछ दिन के बाद मेरे घर पर आ गया' 

दरअसल जिस दौरान रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण डेट कर रहे थे उस दौरान रणबीर ने दीपिका को पियानो गिफ्ट किया था रणबीर ने अचानक एक दिन दीपिका के घर पियानो भेजकर उन्हें सरप्राइज़ दिया था। हालांकि बाद में दीपिका और रणबीर के इश्क़ का दी एंड हो गया था कुछ साल बाद दीपिका की लाइफ में रनवीर सिंह ने क़दम रख दिया। रनवीर सिंह ने अपने प्यार से दीपिका के दिल से रणबीर कपूर की यादों को मिटाने का हर जतन किया लेकिन लगता है रनवीर सिंह दीपिका के दिल से रणबीर कपूर की यादों को मिटाने में सक्सेसफुल नहीं हो पाए हैं तभी लेकिन दीपिका के दिल में आज भी रणबीर का वो सरप्राइज़ गिफ्ट.रनवीर सिंह के साथ बिताए हर लम्हों पर भारी पड़ता हुआ नज़र आ रहा है। 

देखा जाए तो दीपिका रणबी के बीच प्यार खत्म हो गया लेकिन कशिश बरकरार है। रणबीर और दीपिका के बीच अब भी कुछ तो बाकी है। दोनों के बीच कुछ ऐसी केमिस्ट्री है जो फिल्मी परदे पर ही नहीं इन्हें असल जिंदगी में भी जोड़े हुए है। जब रणबीर दीपिका का अफेयर चल चल रहा था तब अक्सर वो वो दीपिका को.को सरप्राइज़ गिफ्ट देकर कर देते थे हैरान दीपिका रणबीर के बीच आज के जमाने का प्यार है। ब्रेकअप हो गया लेकिन दोस्ती बरकरार है। दीपिका आज भी देर सवेर रणबीर से मिलने निकल पड़ती है। सीधा उनके घर पहुंच जाती है। 

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से कपल्स है जिन्होंने एक दूसरे से ब्रेकअप के बाद उनकी गलियों में झांका तक नहीं लेकिन रणबीर दीपिका की अजब गजब कहानी समझ में नहीं आती है। साल 2007 में रणबीर के साथ जुड़ता था सिर्फ और सिर्फ दीपिका का नाम जहां .रणबीर जहां होते वही दिखती थी दीपिका। इस कपल ने पब्लिकली अपने प्यार को कबूला.....एक साथ हाथों हाथो में हाथ डाले ये  कपल हर अवॉर्ड शो, हर पार्टी में नजर आता था। दोनों को देखकर ऐसा लगता था मानों ये एक दूजे के लिए बने हो ।

करीब दो सालों तक रणबीर और दीपिका बॉलीवुड के हॉट कपल बने रहे। दीपिका रणबीर का करियर एक साथ शुरू हुआ था। दोनों साल 2007 में लॉन्च हुआ और एक साथ दोनों ने जीता बेस्ट एक्टर का डेव्यू अवॉर्ड। रणबीर और दीपिका बॉलीवुड के लिए सेशेंसशनल जोड़ी बन चुके थे। दीपिका रणबीर के लिए बहुत कमिटेड थी। इस कदर रणबीर पर भरोसा था कि उन्होंने बल्कि इस रिश्ते को स्वीकारा था। कभी भी इस जोड़ी ने अपने अफेयर को दुनिया या फिर मीडिया से नहीं छुपाया। रणबीर को वो इतना अपना समझती थी कि उन्होंने उनके नाम का टैटू अपनी नेक पर बनवा लिया। दीपिका को लगा था कि रणबीर इस टैटू की तरह हमेशा उनके साथ रहेगे 

 

दीपिका रणबीर के लिए जितनी कमिडेट थी शायद रणबीर नहीं थे। फिल्म अजब प्रेंम की गजब कहानी के दौरान रणबीर को को एक्टर कटरीना से कुछ ज्यादा ही गहरी दोस्ती हो गई और फिल्म राजनीति तक तो रणबीर और कटरीना ने दीपिका के साथ अजब गजब राजनीति कर डाली और फिर दीपिका रणबीर की लव स्टोरी खत्म हो गई।  

 

आपको बता दे कि साल 2009 में दीपिका पादुकोण को खबर मिली थी कि रणबीर कपूर उन्हें चीट कर रहे हैं और वो मुंबई से फौरन फ्लाइट पकड़ कर भोपाल पहुंच गई। दीपिका का शक सही निकला। रणबीर कपूर को उन्होंने किसी और लड़की के साथ पकड़ा। कहते है वो लड़की कटरीना थी तब रणबीर को करैक्टर लेस कहां था दीपिका ने ...एक होटल के कमरे में रणबीर को किसी और लड़की के साथ रंगे हाथों पकड़ा था..और दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था। ''सब मुझे उसके बारे में कहते थे कि वो सही लड़का नहीं है लेकिन मैं उसपर भरोसा करना चाहती थी लेकिन एक दिन मैंने उसको रंगे हाथों पकड़ा। मुझे इस सदमें से बाहर आने में बहुत वक्त लगा । लेकिन मैंने सब सहा अब मैं कभी उस रिश्ते में वापस नहीं जा सकती ''

 

रणबीर दीपिका का ब्रेकअप बहुत हंगामें के साथ हुआ।खूब कहानियां छपी, एक दूसरे पर आरोप लगे । सलमान को छोड़ कटरीना रणबीर की हो चुकी थी तो कटरीना के लिए रणबीर ने दीपिका का साथ छोड़ दिया । बॉलीवुड के चार सितारों की ये दिलचस्प कहानी किसी फिल्मी स्क्रिप्ट से कम नहीं थी। रणबीर दीपिका के ब्रेकअप को 8 साल हो चुके हैं। कटरीना के साथ भी रणबीर का रिश्ता नहीं रहा। दीपिका और रणबीर भले ही अब अलग हो चुके हैं लेकिन फिल्में साथ करते हैं। इनकी जोड़ी पर्दे पर बहुत खूबसूरत दिखती है। दोनों की जोड़ी में रेखा अमिताभ वाली कशिश नजर आती है। ब्रेकअप के बाद भी ये दोनों साथ काम करते रहें । 

 

 

 

Related Posts