सोशल मीडिया पर कपूर ने फैमली ग्रुप में शामिल हुईं आलिया भट्ट, 2020 में रणबीर संग लेंगी सात फेरे !

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले कई दिनों से खूब चर्चा में है। दोनों अपनी लव-लाइव के चलते खूब सुर्खियों में है। जल्द ही दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र से साथ नजर आने वाले है। इन दिनों दोनों इस फिल्म की शूटिंग में बिजी है। बेटी के प्यार की खबरों के बीच पापा महेश भट्ट का एक बयान भी सामने आया था। 

जिसमे मेहश भट्ट ने रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप पर खुलकर बात की। वहीं अब एक और खबर सामने आई है कि रणबीर ने सोशल मीडिया पर आलिया को अपने फैमली ग्रुप में जोड़ा है। खबरों की माने तो इस ग्रुप में   ऋषि कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी और रीमा जैन शामिल है। यह कहना गलत नहीं होगा कि रणबीर और आलिया धीरे-धीरे अपने रिश्ते को एक-एक कदम आगे बढ़ा रहे है।

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने कहा था कि आलिया, रणबीर एक-दूसरे से प्यार करते है। इतना ही नहीं आगे महेश ने कहा कि मैं रणबीर को पसंद करता हूं। वो एक बहुत अच्छा लड़का है। उनके रिश्ते को लेकर लोग जो भी अंदाजा लगा रहे हैं, उनको ये काम करने दो। महेश भट्ट ने यह भी बताया कि दोनों को अपने रिलेशनशिप को आगे किस तरह से बढ़ाना है इस पर वे ही फैसला लेंगे। 

आपको बता दें कि रणबीर कपूर की फैमली को आलिया बेहद पंसद है।  बीते कुछ महीनों से खबरें आ रही है कि साल 2020 तक रणबीर और आलिया शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे। अब देखना होगा की 2020 में आलिया कपूर कब बनती है।

आपको बता दें इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी है। जल्द शूटिंग से ब्रेक लेकर न्यू ईयर और क्रिसमस साथ मनाएंगे। इस हॉलीडे के लिए दोनों न्यूयॉर्क में नया साल मनाएंगे।  आलिया रणबीर के पिता ऋषि कपूर और उनकी मां नीतू कपूर के साथ अपना खास वक्त बिताएंगे।