रणबीर कपूर के साथ करण जौहर की तीन फिल्मों का धमाका, देखिए आखिर क्या !

1 years ago

इन दिनों बॉलीवुड में मंहगी फिल्म बनाने का ट्रेंड शुरू हो गया है। अब हर फिल्म मेकर चाहता है कि वो बाहुबली जैसी बड़ी से बड़ी हिट फिल्म दे । इसी लिस्ट में नाम जुड़ गया है फिल्ममेकर करण जौहर का । जी हा, करण अब जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन्स की अबतक की सबसे बड़ी फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे है। इस फिल्म में उनके साथ होंगे रणबीर कपूर । जी हा , बॉलीवुड के सावरिया कपूर के साथ अब एक बार फिर से करण अपनी जोड़ी जमाने की तैयारी कर रहे है। बता दें कि इस प्रोजेक्ट में तीन फिल्मों की प्लानिंग की गई है। जो कि एक के बाद एक आयेंगी।

अब सवाल ये है कि आखिर ये प्रोजेक्ट है क्या । तो बता दें कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि डायरेक्टर अयान मुखर्जी रणबीर कपूर के साथ एक सुपरहीरो फिल्म ड्रेगन बनाने जा रहे हैं।

इस फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी होंगे। वहीं करण जौहर की माने तो इसी फिल्म प्रोजेक्ट के साथ ही ट्रायलॉजी रिलीज की जायेगी।

इसका मतलब ये कि ड्रैगन फिल्म की तीन सीरीज लोगों के सामने आएंगी । करण जौहर के मुताबिक, ‘रणबीर के साथ हमने शुरू से काम किया एक बार फिर हम उनके साथ काम कर रहे है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म एक अलग तरह का सिनेमेटिक एक्सपीरियंस होगा, जिसकी स्क्रिप्टिंग में काफी समय लगेगा क्योंकि हम इसकी ट्रायलॉजी बनायेंगे। इसके साथ ही ये धर्मा प्रोडक्शन का अब तक का सबसे महंगा प्रोजेक्ट होगा। हम इसकी शूटिंग अक्टूबर या नवम्बर से शुरु करेंगे और इसका टाइटल सितम्बर में अनाउंस कर दिया जाएगा।’ बरहाल करण की ये कोशिश कितना रंग लाती है। ये देखना वाकई दिलचस्प होगा। 

Related Posts