single-post

रणबीर-आलिया से पहले शादी रचाएंगी कटरीना, बॉलीवुड एक्टर के साथ नहीं करेंगी मैरिज !

July 21, 2018, 5:28 p.m.

रणबीर कपूर की नयी गर्लफ्रेन्ड आलिया को उनकी मम्मी नीतू ने क़रीब क़रीब अपनी बहू मान लिया है यानी रणबीर ने फाइनली आलिया के साथ शादी करने का फैसला ले लिया है लेकिन रणबीर और आलिया के बीच शुरू हुई इस प्रेम कहानी से कटरीना का दिल टूट गया है। कटरीना ने आलिया और रणबीर से पहले शादी करने का फैसला किया है। कटरीना ने हाल ही में अपने परिवार के साथ 35वां बर्थडे सेलीब्रेट किया है। खबर है कि कटरीना की मम्मी अब उनकी शादी में और देरी नहीं चाहती हैं। कैट की मॉम जल्द से जल्द अपनी बेटी को शादी करके सेटल होते हुए देखना चाहती हैं लेकिन उधर कटरीना ने भी अपनी मम्मी से  क्लियर कर दिया है  कि वो अब किसी बॉलीवुड एक्टर के साथ शादी करके घर नहीं बसाएंगी । 

कहा जा रहा है कि जब से रणबीर ने कटरीना का दिल तोड़ा है तब से कटरीना कैफ का बॉलीवुड एक्टर्स पर से भरोसा उठ गया है। यही वजह है कि अब उन्होंने बी-टाउन के बाहर शादी करने का फैसला किया है । वैसे हम आपको बता दें कि कटरीना ख़ुद पिछले कई साल से शादी करके घर बसाना चाह रही हैं। साल 2011 को कटरीना ने एक इंटरव्यू में यहां तक कह दिया था कि वो 33 साल की उम्र तक शादी करके मम्मी बनना चाहती हैं। 

कुछ साल पहले जब कटरीना रणबीर के साथ रिलेशनशिप में थीं तो  हर किसी ये लगने भी लगा था कि 33 साल की होते होते कटरीना का ये अरमान पूरा हो जाएगा लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। कटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हो गया  और अब सिचुएशन ये हो गई है कि 35 साल की हो चुकी कटरीना से सलमान तक पूछने लगे हैं कि वो शादी कब करेंगी । अब सलमान तो कटरीना से शादी करने से रहे। ऐसे में देखना ये है कि आख़िर वो कौन ख़ुशनसीब होगा जो बनेगा चिकनी चमेली कटरीना का दुल्हा।