single-post

पहले कटरीना के साथ न्यूयॉर्क घूमते थे रणबीर, अब आलिया के साथ घूम रहे हैं ! देखिए तस्वीरें

Oct. 17, 2018, 5 p.m.

कटरीना कैफ के बाद अब आलिया के साथ रणबीर का लव इन न्यूयॉर्क चल रहा है।  एक ज़माना था जब अमेरिका का ये ख़ूबसूरत शहर न्यूयॉर्क बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर और कटरीना का फेवरेट रोमैन्टिक डेस्टीनेशन हुआ करता था। रणबीर और कटरीना एक साथ कई बार न्यूयॉर्क में रोमैन्टिक वॉकेशन मना चुके हैं। दोनों एक साथ इस शहर में कई बार नए साल का वेलकम भी कर चुके हैं। लेकिन अब ज़माना बदल चुका है। कटरीना और रणबीर का रास्ता जुदा हो चुका है हालांकि रणबीर के लिए न्यू यॉर्क अभी भी फेवरेट डेस्टीनेशन बना हुआ है लेकिन कटरीना की जगह अब यहां उनके साथ आलिया हैं। 

दरअसल इन दिनों रणबीर कपूर अपने पापा रिशी कपूर का न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे हैं। रणबीर के अलावा रिशी कपूर के साथ उनकी मम्मी नीतू कपूर भी न्यूयॉर्क में हैं। रणबीर के पापा रिशी कपूर को देखने के लिए आलिया भी न्यू यॉर्क पहुंच चुकी हैं। रणबीर के पापा का हाल-चाल लेने के बाद आलिया आजकल न्यूयॉर्क की सड़कों पर रणबीर के साथ घूम रही हैं। दोनों ने  वहां शॉपिंग भी की है। यानी रणबीर की ज़िन्दगी में कल तक जो जगह कटरीना की थी अब वो जगह आलिया की हो चुकी है। 

दिलचस्प बात ये है कि कटरीना के साथ रणबीर के रिश्ते को नामंजूर करने वाले पापा रिशी और मम्मी नीतूआलिया के साथ अपने बेटे की लव स्टोरी को पूरी तरह से सपोर्ट कर रहे हैं। 

मम्मी नीतू तो आलिया को ऑलरेडी अपनी बहू मान चुकी हैं। आलिया के लिए मम्मी नीतू कपूर ख़ानदान की सालों पुरानी परम्परा तोड़ने को राज़ी हो गई हैं। दअसल कपूर फैमली का ये रिवाज रहा है कि शादी के बाद उनकी बहुएं फिल्मों में काम करना बंद कर देती हैं। ख़ुद रणबीर की मॉम नीतू ने भी यही किया था रिशी कपूर से शादी करने के बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। 

इसके अलावा करीना और करिश्मा की मम्मी बबिता ने भी कपूर फैमली की बहू बनने के लिए फिल्मों को अलविदा कह दिया था. लेकिन रणबीर के घरवालों ने आलिया को शादी के बाद भी फिल्मों में काम करने की परमिशन दे दी है। मिसेज़ रणबीर कपूर बनने के बाद भी आलिया बॉलीवुड में काम कर सकती हैं।