बह्रमास्त्र में कटरीना करने वाली थी काम लेकिन ऐसे बिगड़ गई बात

4 months ago



इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ काम कर रहे हैं। आयान के डायरेक्शन में बन रही आलिया और रणबीर की इस फिल्म को करन जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।  ये वही फिल्म है जिसके सेट पर रणबीर और आलिया का इश्क़ परवान चढ़ रहा है। 

लेकिन  आपको पता है कि पहले आयान मुखर्जी की फिल्म में रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेन्ड और आलिया की बेस्ट-फ्रेन्ड कटरीना कैफ काम करने वाली थीं। आयान मुखर्जी पहले ब्रह्मास्त्र में आलिया की जगह कटरीना को हीरोइऩ बनाने वाले थे । जब रणबीर और कटरीना साख थे उस दौरान कटरीना कैफ की भी आयान मुखर्जी के साथ काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी।  कुछ साल पहले कटरीना और रणबीर के फेमस ईबिज़ा वॉकेशन के दौरान भी आयान मुखर्जी इन लव बर्ड्स के थे साथ मौजूद थे 



इसके आलावा आयान अक्सर कटरीना और रणबीर से मिलने के लिए उनके कार्टर रोड वाले घर पर भी जाते रहते थे सिर्फ यही नहीं, ब्रेक-अप के बाद जब कटरीना और रणबीर के बीच जग्गा जासूस के सेट पर फासले बने रहते थे तो उस दौरान आयान मुखर्जी वहां पहुंचकर दोनों के बीच सिचुएशन नॉर्मल करते थे। 


 

जब से कटरीना ये पता चला कि आयान मुखर्जी करन जौहर के साथ मिलकर एक बड़े बजट की साई-फाई फिल्म बनाने वाले हैं जिसमें वो लोग रणबीर कपूर को कास्ट करने वाले हैं तो कैट ने भी इस फिल्म में जगह बनाने के लिए हाथ-पैर मारना शुरू कर दिया था। कटरीना ने तो डायरेक्टर अयान मुखर्जी को इस बात के लिए तैयार भी कर लिया था. ब्रेक-अप के बाद रणबीर और दीपिका के साथ ये जवानी है दीवानी बना चुके आयान को लगा था कि वो रणबीर को कैट के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने के लिए राज़ी कर लेंगे। जग्गा जासूस के प्रमोशन के दौरान रणबीर ने जमकर कटरीना की शान में कसीदा पढ़ा था.. इसको देखकर आयान का कॉन्फीडेन्स और बढ़ गया था । 

लेकिन अफसोस. जब आयान ने रणबीर कपूर से कहा कि वो कटरीना को उनके साथ ब्रह्मास्त्र में कास्ट करने जा रहे हैं तो रणबीर ने 

आयान से फिल्म छोड़ने की बात कह दी। लिहाजा आयान कटरीना को फिल्म में कास्ट नहीं कर सकें।