single-post

फिल्म जीरो में है रणबीर-कैट के ब्रेकअप की कहानी, अभय ने निभाया सांवरिया का रोल !

Dec. 21, 2018, 5:50 p.m.

शाहरुख खान, कटरीना  और अनुष्का की फिल्म जीरो सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जीरो को दर्शकों और समीक्षकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म को 3-4 से स्टार मिले हैं। फिल्म में कटरीना के रोल और एक्टिंग की बहुत तारीफ हो रही है। फिल्म में उनका रोल बबिता कुमारी नाम की स्टार का है जिसका एक स्टार ब्यॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो जाता है। कहा जा रहा है कि फिल्म जीरो में रणबीर-कटरीना की कहानी दिखाई गई है। 

 जब कैटरीना का रणबीर कपूर से ब्रेकअप हुआ तो वह जीवन के सबसे बुरे दौर से गुजर रही थीं। रणबीर से अलग होने के बाद उन्‍हें शराब की लग लग गई थी। तब कटरीना बहुत परेशान रहने लगी थीं। कई बार उनका सामना रणबीर से होता था और वो दुखी हो जाती थी। कहा जा रहा है फिल्म में आदित्य कपूर का रोल अभय देओल ने निभाया है। आदित्य कपूर का रोल बहुत हद तक रणबीर कपूर से मिलता है। 

आपको बता दे पहले फिल्म जीरो का नाम कटरीना मेरी जान था लेकिन बाद में  कटरीना ने ना सिर्फ फिल्म के अंदर से अपना नाम बदलावा करवा  बल्कि  उन्होंने आनंद एल राय की फिल्म के टाइटल को भी बदलवा दिया। 

फिल्म के अंदर कटरीना का कैरेक्टर एक  ब्रेक-अप के दौर से गुज़रता हुआ दिखा है और कटरीना नहीं चाहती थीं कि उनकी फिल्म को रणबीर और उनके ब्रेकअप से जोड़ा जाए। कटरीना को लग रहा था कि अगर उन्होंने फिल्म के अंदर अपने नाम से इस रोल को प्ले किया.तो लोग इसे सीधे रणबीर के साथ हुए उनके ब्रेक-अप से जोड़ लेंगे। 

कटरीना फिल्म में किसी भी तरह से रणबीर का एंगल नहीं लाना चाहती थीं वो नहीं चाहती थीं कि इस फिल्म की वजह से लोग रणबीर के साथ उनके ब्रेक-अप का पोस्टमार्टम करें यही वजह थी कि कटरीना ने फिल्म में अपने किरदार और टाइटल को बदलवा दिया था । कटरीना की लाख कोशिश के बाद भी फिल्म में उनकी और रणबीर की ब्रेकअप स्टोरी सामने आ ही गई।