रणबीर ने दीपिका और कटरीना दोनों रूलाया, दोनों के टूटे सपने !

1 years ago

 

कटरीना कैफ को इस वक़्त भले ही एक्स-बॉयफ्रेन्ड सलमान का साथ मिल गया है.. लेकिन सच ये भी है कि पिछले दो साल से कटरीना का दिल रणबीर की वजह से काफी दुखा है । रणबीर के साथ शादी करके मिसेज़ कपूर बनने का ख्वाब देख रही थी कटरीना।  कपूर खानदान ने भी उनको बहू मान लिया था लेकिन अचानक ही रणबीर और कटरीना का रिश्ता खत्म हो गया। 

 

प्यार में मिली चोट के बाद अंदर ही अंदर चिकनी चमेली टूट गई थीं । कटरीना ने भले ही ब्रेक-अप के बाद रणबीर के साथ अपनी फिल्म जग्गा जासूस का प्रमोशन किया था लेकिन सच तो ये है कि उन्होंने ये सब अपने प्रोफेशनल कमिटमेन्ट की वजह से किया था और अब कटरीना ने ख़ुद एक इंटरव्यू में इस बात को मान लिया है । कटरीना ने एक इंटरव्यू में कन्फेस किया है कि उनकी ज़िन्दगी का पिछला डेढ़ साल दर्द और ग़म से भरा रहा है।  कटरीना ने कहा है कि पिछले डेढ़ साल से मेरी जिंदगी में कई परेशानियां आई। मैं अब भी उस गम से उबरी नहीं हूं। मुझे अपने आप को और मजबूत करना है। इस दौरान मैंने खुद को पाया है और मुझे अपने आप को समझने का मौका मिला। मैं मेहनत कर रही है और फिल्मों के सेट पर खुश रहती हूं। मैं अभी उस दौर में जहां सबकुछ स्थाई नहीं रहता।

 

खास बात ये है कि कटरीना से पहले ये सब दीपिका भी महसूस  कर चुकी है। दीपिका का जब रणबीर से कटरीना की वजह से ब्रेकअप हुआ था तो वो टूट गई थी । वो डिप्रेशन में आ गई थी बॉलीवुड में वो अचानक अकेली पड़ गई थी। दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि , '' रणबीर से ब्रेकअप के बाद मैं बहुत तनाव में आ गई थी। मेरे जो भी दोस्त थे वो रणबीर के दोस्त थे। अचानक मैं अकेली पड़ गई थी। बहुत दुखी रहती थी फिर एक दिन मुझे लगा कि ये सब क्या हो रहा है। मैं खूबसूरत हूं , टैलेंटेड हूं मुझे खुद पर फोकस करना चाहिए। अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए। 

बॉ़लीवुड की दो खूबसूरत एक्ट्रेसेस रणबीर के प्यार में पड़ी और दोनों के लिए उनसे ब्रेकअप एक सदमे जैसा रहा ।दीपिका और कटरीना के बीच भले ही आपस में नहीं बनती हो लेकिन दोनों के दर्द का है कॉमन कनेक्शन। दोनों ही रणबीर के गम में बहुत रोई हैं, बहुत तनाव झेली हैं।   

Related Posts