एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के परिवार वालों से बचने के लिए कटरीना ऐसे उपाय अपनाती है !

4 months ago

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कटरीना कैफ उनके परिवार के लोगों से भी दूरी बनाएं रखती हैं। अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता के फैशन स्टोर लॉन्च पर कटरीना भी पहुंची थीं और रणबीर की मम्मी नीतू कपूर भी। कटरीना कैफ को  बहन इज़ाबेल के साथ श्वेता के स्टोर लॉन्च पर देखा गया लेकिन खास बात ये है कि रणबीर कपूर की मम्मी नीतू और एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना का यहां आमना-सामना नहीं हुआ । कटरीना जब श्वेता बच्चन के स्टोर लॉन्च को अटेन्ड करने के लिए अपने घर से निकल रही थीं तो उन्हें किसी ने बता दिया कि वहां पर रणबीर कपूर की मम्मी नीतू कपूर मौजूद हैं। कटरीना किसी भी क़ीमत पर रणबीर की मम्मी का सामना नहीं करना चाहती थीं.. यही वजह  थी कि वो अपने घर पर बैठकर नीतू कपूर के जाने का इंतज़ार कर रही थीं और आख़िरकार जब नीतू कपूर वहां से निकलीं.. तब जाकर कटरीना कैफ अपनी बहन इज़ाबेल के साथ स्टोर लॉन्च में पहुंची। 

  कुछ महीने पहले कटरीना जब मुंबई के एक पॉपुलर स्पोर्ट्स बार में डांस रिहर्सल करने पहुंची थीं.तो वहां भी वो रणबीर की मम्मी को देखकर रफू चक्कर हो गईं थीं।  उस दिन उसी बिल्डिंग में रणबीर की मम्मी नीतू भी अपने कुछ दोस्तों के साथ लंच करने गईं थीं...कटरीना डांस रिहर्सल करके घर के लिए निकल ही रहीं थीं कि तभी उनकी नज़र सामने से आ रही रणबीर की मम्मी पर पड़ी बस फिर क्या था कटरीना कैफ उल्टे पैर वहां से नो-दो-ग्यार हो गईं थीं । 

वैसे हम आपको बता दें कि जिस ज़माने में कटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं और  कपूर ख़ानदान की बहू बनने का ख्वाब देखती थीं उस दौरान वो हर जगह रणबीर की मम्मी नीतू की तारीफ करती रहती थीं। हालांकि बाद में उनका रणबीर से ब्रेकअप हो गया और अब वो उनके परिवार के लोगों का सामना करने से बचती हैं।