रणबीर के साथ माहिरा को देख पाकिस्तानी नाराज, बचाव में उतरे अली जफर

1 years ago

रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की एकसाथ सिगरेट पीते हुए फोटो वायरल हो रही है। तस्वीरों को देखकर तो यही लगता है कि दोनों के बीच भी कुछ ‘सुलग’ रहा है। खैर, सोशल मीडिया पर लोग इन तस्वीरों पर अलग-अलग टिप्पणी आ रही है। माहिरा खान कपड़ों और सिगरेट का कश लगाने के कारण ट्रोल हुई हैं। माहिरा को सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के लोग गाली दे रहे हैं। लोग लिख रहे है कि क्या उन्हें डेट करने के लिए एक हिंदुस्तानी मिला था।

साथ ही माहिरा के सिगरेट पीने और छोटी ड्रेस पहनने पर भी पाकिस्तानी फैंस उन्हें अश्लील बातें लिख रहे हैं। माहिरा के बचाव में पाकिस्तानी कलाकार अली जफर आए हैं। अली जफर ने अपने हाथों लिखी ये चिट्ठी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। अली ने लिखा है, ‘हम लोगों को क्या हो गया है? हमने अपनी सारी की सारी संवेदनाएं खो दी हैं। अब हमें सिर्फ गॉसिप करने से मतलब है। हर महिला को मर्दों की तरह जीने का हक है। कुछ भी पहनने का हक है।’ अली जफर ने अपने इस पोस्ट में माहिरा खान को टैग किया है।

रणबीर और माहिरा के लव इन न्यूयॉर्क से सरहद पार  पाकिस्तान में हाहाकार मच गया है। रणबीर के साथ माहिरा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर क्या रिवील हुईं पाकिस्तान में माहिरा को गालियां पड़ रही हैं।  पाकिस्तानी ब्यूटी माहिरा ख़ान आजकल सांवरिया रणबीर कपूर पर लट्टू हैं। सोशल मीडिया पर रणबीर और माहिरा के रिश्तों का सच बयां करने वाली तस्वीरें वायरल हो गई हैं। रणबीर और माहिरा की ये तस्वीरे न्यूयॉर्क की हैं। ये पिक्चर्स उस वक़्त क्लिक की गई है जब रणबीर न्यू यॉर्क अपनी फिल्म दत्त की शूटिंग करने पहुंचे थे और वो वहां रईस गर्ल माहिरा से मिले थे। 

इन पिक्चर्स में माहिरा  ख़ान और रणबीर कपूर सिगरेट पीते हुए नज़र आ रहे हैं। माहिरा ने बैक ओपन ड्रेस पहन रखी है।  रणबीर के साथ माहिरा के लव इन न्यूयॉर्क से सरहद पार पाकिस्तान में बवंडर मच गया है । जब से रणबीर के साथ माहिरा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है तब से रईस गर्ल पाकिस्तानियों के निशाने पर आ गई हैं ।

 

एक यूज़र ने माहिरा के लिए लिखा है कि 'माहिरा खान शर्म से मर जाओ। पाकिस्तान से दफा हो जाओ। शॉर्ट ड्रेस पहनकर सिगरेट पी रही हो।' एक और पाकिस्तानी यूज़र माहिरा और रणबीर की तस्वीर पर कमेन्ट करते हुए लिखता है कि 'जल्द ही माहिरा खान के राइज और फॉल पर एक किताब आएगी। 'माहिरा पर एक और यूज़र कमेन्ट करते हुए कहता है कि, 'माहिरा ऐसे ही डिवोर्स नहीं हो जाता है। रणबीर के साथ माहिरा को देखकर पाकिस्तानियों के दिल से कैसे जलन का धुंआ उठ रहा है उसका अंदाज़ा इस ट्वीट से लगाया जा सकते हैं जिसमें लिखा है कि, 'माहिरा तुमने रणबीर को क्यों चुना ? क्या तुम पागल हो गई हो ? मैं सदमें में हूं !  ''

हालांकि हिन्दुस्तान और पाकिस्तान के बीच चल रही तनातनी की वजह से रईस गर्ल माहिरा को भारत आकर रणबीर से मिलने में परेशानी होती है यही वजह है कि माहिरा और रणबीर एक दूसरे से विदेश में मुलाक़ातें करते हैं. अब रणबीर और माहिरा को एक साथ देखकर जलने वालें तो जलते रहेंगे लेकिन रियल लाइफ के वीर ज़ारा ऐसे ही प्यार करते रहेंगे !

Related Posts