अपने और रणबीर कपूर के रिलेशन पर बोलीं माहिरा खान, देखिए वीडियो

1 years ago

बॉलीवुड में अक्सर स्टार्स की कॉन्ट्रोवर्सी सामने आती रहती है । अभी कुछ दिनों पहले ही मीडिया में एक ऐसी खबर आई जिसने बॉलीवुड में बवाल खड़ा कर दिया । जी हां, हम बात कर रहे हैं रणबीर और माहिरा खान के उन पिक्चर्स की जिन्होंने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया । पिछले दिनों रणबीर कपूर खूब खबरों में छाए हुए थे। कुछ दिन पहले ही रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की कुछ पिक्चर्स वायरल हुई हैं । इन पिक्चर्स ने हर तरफ कोहराम मचा दिया है । दोनों की एकसाथ सिगरेट पीते हुए फोटो वायरल हुईं । वहीं माहिरा खान को भी काफी ट्रोल किया गया । कहा गया कि एक तरफ तो वो सिगरेट पी रही हैं वहीं उन्होंने काफी छोटे कपड़े पहन रखे हैं । इसके अलावा दोनों के रिलेशनशिप की भी बात कही गई । बता दें कि अबतक कई पाकिस्तानी स्टार्स माहिरा का सपोर्ट कर चुके हैं ।

वहीं रणबीर कपूर ने अपनी इन पिक्चर्स पर बात करते हुए कहा था कि,‘पिछले कुछ दिनों से मैं माहिरा को जानता हूं और खासकर तब जब मैं उनकी काफी इज्जत करता हूं। ये बात बहुत गलत हैं की उन्हें गलत तरीके से जज किया जा रहा हैं। इससे भी ज्यादा दुःख की बात तो ये हैं कि, उन पर इसलिए निशाना साधा जा रहा हैं क्यों की वो एक महिला हैं। मैं आप से अनुरोध करता हूं कृपया करके निगेटिविटी ना फैलाएं और भगवान ने दी हुई खुबसूरत जिंदगी को इंज्वॉय करें। नफरत और स्मोकिंग दोनों स्वास्थ्य के लिए बेहद हानिकारक है।‘ रणबीर की इन बातों ने माहिरा का सपोर्ट किया है ।

वहीं इतनी कॉन्ट्रोवर्सी के बाद माहिरा खान ने भी बात की है । माहिरा ने खुलकर अपने और रणबीर की पिक्चर्स पर बात की है । हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है। इस वीडियो में माहिरा से पाकिस्तानी मीडिया सवाल कर रही है कि आखिर वो अपने और रणबीर के वायरल पिक्चर्स पर क्या कहना चाहेंगी ।

 

Mahira talking about her controversy with Ranbir! What a beautiful reply!????✌ @mahirahkhan #MahiraKhan #ranbirkapoor #trailerlaunch

A post shared by Welcme to the ???? of Fahira ???? (@mahirakhan8799) on Oct 17, 2017 at 11:27am PDT

माहिरा ने कहा कि, ये मेरी पर्सनल लाइफ है । इसे पर्सनल ही रहने दें । मैं इस पर क्या कह सकती हैं । शायद इस सबसे मैंने बहुत कुछ सीखा है । मैं स्मोक और छोटे कपड़े फिल्मों में नहीं पहनती हूं । ये मेरी पर्सनल लाइफ है, ये बहुत ही साधारण सी बात है एक लड़का और एक लड़के को हैंगआउट करने के लिए । जो मैंने रणबीर ने किया । खैर अब जो भी हो माहिरा ने आखिरकार अपनी बात रखी है । फिलहाल इससे ये तो पता चलता है कि रणबीर-माहिरा के बीच कुछ न कुछ तो है ।  

Related Posts