माहिरा खान से मिलने नहीं बल्कि इस वजह से लंदन गए थे रणबीर कपूर, अब हुआ खुलासा !

9 months ago

बॉलीवुड के सावरिया रणबीर कपूर का दिल अक्सर हसीनाओं को देखकर फिसल जाता है । रणबीर का अबतक कई हसीनाओं से नाम जुड़ चुका है । पिछले काफी वक्त से रणबीर का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ जुड़ रहा है । रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं । पिछले काफी दिनों से फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया में चल रही थी । हाल ही में बुल्गारिया शेड्यूल खत्म हुआ है । अभी हाल ही में खबर आई थी कि रणबीर ने माहिरा खान से मुलाकात की है । रिपोर्टस की माने तो हाल ही में रणबीर ने माहिरा से लंदन में मुलाकात की । बताया गया है कि माहिरा अपनी आने वाली फिल्म वर्ना के प्रमोशन के लिए लंदन गईं थी । जहां उन्होंने रणबीर से मुलाकात की थी। कहा गया कि  दोनों लंदन में ही क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया ।

लेकिन अब खबर आ रही है कि रणबीर माहिरा नहीं बल्कि किसी और वजह से लंदन गए थे । रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर ब्रह्मास्त्र में एक ऐसे व्यक्ति के रोल में है जिसके पास कई तरह की पावर्स होती हैं । इसी के चलते रणबीर किसी ट्रेनिंग के चलते लंदन गए थे । फिल्म के कुछ सीन्स के लिए रणबीर को स्पेशल ट्रेनिंग लेनी पड़ रही है इसीलिए रणबीर लंदन में थे । बता जा रहा है कि रणबीर फिल्म के अगले शेड्यूल की शुरुआत से पहले कलारिपयाट्टू और वर्मा कलाई नाम की दो मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग लेंगे ।

खैर अब सच क्या है ये तो रणबीर ही जानें । बता दें कि दोनों को लेकर खूब कॉन्ट्रोवर्सी तब हुई थी जब दोनों एक साथ सिगरेट पीते हुए देखा गया था । कहा गया था कि सरहद पार की माहिरा के साथ सावरिया कपूर के दिल के तार जुड़ गए हैं । दोनों सीक्रेटली डेटिंग कर रहे हैं । बता दें कि माहिरा खान ने शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस में काम किया था ।