फाइनली, अपने और माहिरा की वायरल पिक्चर्स और रिलेशन पर बोले रणबीर कपूर

1 years ago

इन दिनों बॉलीवुड में एक्टर रणबीर कपूर को लेकर एक बार फिर से खबरें बन गई हैं । पिछले दो दिनों से रणबीर कपूर खबरों में छाए हुए हैं । इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब खबरें बन गई हैं । हाल ही में रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की कुछ पिक्चर्स वायरल हुई हैं । इन पिक्चर्स ने हर तरफ कोहराम मचा दिया है । दोनों की एकसाथ सिगरेट पीते हुए फोटो वायरल हो रही है। वहीं माहिरा खान को भी काफी ट्रोल किया जा रहा है कि एक तरफ तो वो सिगरेट पी रही हैं वहीं उन्होंने काफी छोटे कपड़े पहन रखे हैं । इसके अलावा दोनों के रिलेशनशिप की भी बात कही जा रही है । बता दें कि अबतक कई पाकिस्तानी स्टार्स माहिरा का सपोर्ट कर चुके हैं ।

अब आखिरकार रणबीर कपूर ने अपनी इन पिक्चर्स पर बात की हैं । रणबीर ने कहा है कि, ‘पिछले कुछ दिनों से मैं माहिरा को जानता हूं और खासकर तब जब मैं उनकी काफी इज्जत करता हूं। ये बात बहुत गलत हैं की उन्हें गलत तरीके से जज किया जा रहा हैं। इससे भी ज्यादा दुःख की बात तो ये हैं कि, उन पर इसलिए निशाना साधा जा रहा हैं क्यों की वो एक महिला हैं। मैं आप से अनुरोध करता हूं कृपया करके निगेटिविटी ना फैलाएं और भगवान ने दी हुई खुबसूरत जिंदगी को इंज्वॉय करें। नफरत और स्मोकिंग दोनों स्वास्थ्य के लिए बेहद हानिकारक है।‘ रणबीर की इन बातों ने माहिरा का सपोर्ट किया है ।

वहीं माहिरा को सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के लोग गाली दे रहे हैं। लोग लिख रहे है कि क्या उन्हें डेट करने के लिए एक हिंदुस्तानी मिला था। क्या वाकई रणबीर पाकिस्तानी हसीना महिरा को डेट कर रहे  हैं । फिलहाल इन सवालों के जवाब मुश्किल है । लेकिन तस्वीरों ने कुछ बयां जरूर किया है । खैर जो भी हो अब देखते हैं कि आखिर ये मामला कहां तक जाता है ।   

Related Posts