single-post

आलिया के नाना से रणबीर ने की खूब गपशप, लगता है जल्द बजने वाली है शहनाई !

March 16, 2019, 5:04 p.m.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिश्ता दिनों दिन गहरा होता जा रहा है। रणबीर आलिया को लेकर बहुत सीरियस हैं और उनसे शादी भी करना चाहते हैं। 15 मार्च को आलिया का बर्थडे था और रणबीर उन्हें बर्थडे विश करने रात के 12 बजे पहुंचे। रणबीर वो पहले शक्स थे जिन्होंने आलिया को जन्मदिन की बधाई दी। 

 

रणबीर को आलिया के घर के बाहर देर रात देखा गया था।  रणबीर आलिया को जन्मदिन की बधाई सबसे पहले देना चाहते थे। इसलिए वह आधी रात को आलिया के घर पहुंच गए। रणबीर अपनी रेड कलर की कार से आलिया के घर पहुंचे थे। 

इस दौरान रणबीर ने  जैकेट के साथ डेनिम और सफेद जूते पहने हुए थे। रणबीर चाहते थे कि जब वो आलिया के घर पहुंचे तो उन्हें कोई देख नहीं पाए लेकिन वो बच नहीं पाए। रणबीर जब आलिया के घर पहुंचे तो उन्होंने ना सिर्फ आलिया मां सोनी राजदान से ढेर सारी बातें की बल्कि आलिया के नाना से भी खूब बातें की।

 रणबीर आलिया के परिवार वालों से काफी घुलमिल रहे हैं। आलिया के हर फैमिली मेंबर ने रणबीर को होने वाला दामाद मान लिया है। आलिया के मम्मी पापा ने खुलकर मीडिया के सामने बेटी के बॉयफ्रेंड की तारीफ की थी। 

रणबीर का इससे पहले दीपिका और कटरीना के साथ भी रिलेशनशिप रहा है। रणबीर कभी उनके परिवार वालों से नहीं मिले लेकिन आलिया की फैमिली से जिस तरह रणबीर मिल रहे हैं उससे लगता है कि जल्द ही शहनाई बजने वाली है। 

आलिया को बर्थडे पर रणबीर कपूर ने बेहद ही खास तोहफा दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने आलिया को एक हॉलीडे गिफ्ट किया है। ऱिपोर्ट में कहा गया है कि, रणबीर ने आलिया के लिए एक रोमांटिक हॉलीडे प्लान किया है। बताया गया है कि, रणबीर ने यूएस के कॉलोराडो में ऐसपेन माउंटेन स्की रिजॉर्ट के लिए आलिया के साथ ट्रिप प्लान की है। यहां पर यह कपल क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकेगा।