रणबीर की मम्मी बेटे के लिए दुल्हन तलाश रही है ! जल्द होगी शादी !

1 years ago

 

 

रणबीर कपूर की लव लाइफ हमेशा सुर्खियो में रही है। दीपिका और कटरीना को डेट करने के बाद रणबीर कपूर का नाम इन दिनों  पाकिस्तानी ब्यूटी माहिरा ख़ान से जुड़ रहा है।  दोनों की नज़दीकियों को लेकर अफवाहों का बाज़ार काफी गर्म है... कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर माहिरा ख़ान से आए दिन विदेश में मुलाक़ात करते रहते हैं.... हालांकि माहिरा ऑलरेडी एक बार शादी का लड्डू खा चुकी हैं । पहली शादी से माहिरा की लाइफ में एक क्यूट सा बेटा अज़लान भी है.. लेकिन जबसे रईस गर्ल रणबीर से क्लोज़ हुई हैं तब से उनके दिल में एक बार फिर शादी करके घर बसाने की ख्वाहिश हिलोरे मारनी लगी है । वैसे अगर माहिरा ख़ान  रणबीर से शादी करके मिसेज़ कपूर बनने का ख्वाब देख रही हैं तो शायद उनकी ये ख्वाहिश पूरी नहीं होने वाली हैं। पता चला है कि रणबीर की मम्मी नीतू माहिरा की जगह किसी और लड़की को अपनी बहू बनाने वाली हैं।  

कहा जा रहा है कि जब से रणबीर और माहिरा की सीक्रेट बॉन्डिंग की ख़बर मम्मी नीतू को मिली है तब से उन्होंने अपने लाडले बेटे की शादी के लिए नए सिरे से लड़की ढूंढनी शुरू कर दी है। रणबीर की मम्मी नीतू आजकल हर दूसरे दिन बेटे की नयी नयी लड़कियों से मुलाक़ात करवा रही हैं यानी रणबीर माहिरा ख़ान के साथ जितनी भी नज़दीकियां बढ़ा लें.. लेकिन शादी तो उन्हें अपनी मम्मी नीतू की पसंद से ही करनी होगी। 

 

कुछ लोग तो ये भी कहते हैं कि रणबीर की मम्मी नीतू कटरीना के साथ भी उनकी शादी में रोड़ा बन चुकी हैं.... इसके अलावा दीपिका के साथ भी रणबीर के ब्रेक-अप की एक वजह मम्मी नीतू को ही बताया जाता है.. वो अलग बात है कि नीतू कपूर इस बात को नहीं मानती हैं यानी रणबीर की पसंद की हुई लड़कियां मम्मी नीतू को नहीं भाती हैं.. तभी तो वो अपनी पसंद से सावरिया के लिए दुल्हन लाना चाहती हैं । वैसे रणबीर की मम्मी नीतू को उनके लिए एक ऐसी लड़की लाना चाहती है जो पूरे परिवार को जोड़ कर रख सके। अब देखऩा ये है कि मम्मी नीतू को कब और कहां मिलती हैं बेटे रणबीर के लिए ऐसी लड़की.. सवाल ये है कि जिस लड़की को मम्मी नीतू पसंद करेंगी क्या रणबीर वाक़ई उससे करेंगे शादी

Related Posts