single-post

पापा ऋषि कपूर की बीमारी पर बोले रणबीर, बताया क्या मिस करते हैं अमेरिका में !

March 20, 2019, 5:03 p.m.

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर पिछले 6 महीने से अमेरिका में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर अपने फैंस के लिए अपनी फोटो औप पोस्ट शेयर करते रहते हैं। ऋषि कपूर का पूरा परिवार उनकी देखभाल में जुटा है। ऋषि के साथ पत्नी नीतू कपूर लगातार अमेरिका में रह रही हैं। ऋषि के बड़े भाई रणधीर कपूर भी उनसे मिलने बेटी करिश्मा के साथ पहुंचे हैं। इसी बीच रणबीर कपूर ने पहली बार अपने पापा की बीमारी के बारे में बोला है। ऋषि कपूर की सेहत का अपडेट उनके बेटे रणबीर कपूर ने एक अवॉर्ड शो में द‍िया है। 

रणबीर कपूर ने बताया कि उनके पापा जल्द वापस आएंगे। वो अमेर‍िका में रहकर फिल्मों को बहुत मिस कर रहे हैं। रणबीर ने ये भी बताया कि ऋषि कपूर पहले से काफी बेहतर हैं और जल्द मुंबई वापस आ जाएंगे । रणबीर कपूर मंगलवार रात एक एंटरटेनमेंट अवॉर्ड शो में पहुंचे। यहां मीड‍िया को रणबीर कपूर ने बताया कि ,''पापा ऋष‍ि कपूर अब पहले से काफी बेहतर हैं। जल्द उनकी वापसी होगी। अमेर‍िका में मेरे पापा सबसे ज्यादा फिल्मों को और अपने काम को मिस करते हैं। मैं उम्मीद करूंगा कि आप सबकी दुआएं हों और पापा जल्द वापस आएं। "

न्यूयॉर्क के स्टैलॉन कैंसर सेंटर में उनका इलाज चल रहा है। कहा जा रहा है कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित हैं। 

 हाल ही में ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर और भतीजी  करिश्मा कपूर उनसे मिलने पहुंचे हैं। करिश्मा ने न्यूयॉर्क की तस्वीर शेयर की थी। 

करिश्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें ऋषि कपूर के साथ रणधीर कपूर और नीतू कपूर भी नजर आ रहे हैं। करिश्मा ने एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें वो नीतू कपूर, पापा रंधीर कपूर, बुआ रितु कपूर और कजिन नताशा के साथ दिख रही हैं। 

 पिछले दिनों खबर थी की ऋषि कपूर इसी महीने वापस इंडिया आ सकते हैं लेकिन बाद में खबर आई कि उन्हें तीन हफ्ते और न्यूयॉर्क में रहना पड़ेगा। रणबीर कपूर के मुताबिक कुछ दिनों बाद ऋषि कपूर इंडिया वापस आ जाएंगे।