संजू' के ब्लॉकबस्टर होते ही रणबीर कपूर के भाव बढ़े, नई फिल्म के लिए प्रॉफिट शेयर की डिमांड

11 months ago

रणबीर कपूर की फिल्म संजू रिलीज के 18 दिन बाद भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म में अब तक 319 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ऐसे में अब रणबीर कपूर ने भी अपने भाव बढ़ा दिए हैं।  अब रणबीर फिल्म की कमाई में प्रॉफिट शेयर मांग रहे हैं। ऩई जेनेरेशन के स्टार्स में रणबीर कपूर पहले ऐसे सुपरस्टार हैं, जिन्होने - फिल्म की प्रॉफिट में से एक मोटा हिस्सा मांगा है। रणबीर ने ये कारनामा किया है लव रंजन की अगली फिल्म के लिए। खबरों की मानें तो लव रंजन की अगली फिल्म करने के लिए रणबीर उनसे मांग रहे हैं प्रोफिट शेयर। सोर्सेज से मिली जानकारी के मुताबिक संजू की कामयाबी पर नजर रखते हुए.. लव रंजन ने पहले ही रणबीर को अपनी फिल्म के लिए प्रोफिट शेयर का ऑफर दे दिया था।

लव ने रणबीर को 40 परसेंट और फिल्म के दूसरे स्टार अजय देवगन को भी 40 परसेंट हिस्सा देने का ऑफर दिया था जबकि सिर्फ 20 परसेंट हिस्सा खुद रखने का मन बनाया था लेकिन जैसे ही संजू ब्लॉकबस्टर हुई और रणबीर की एक्टिंग की हर जगह तारीफें हुई रणबीर ने रख दी प्रोफिट शेयर बढ़ाने की मांग । अब ये मांग कितनी जायज़ है इस पर इंडस्ट्री में बहस जारी है। E24 ने रणबीर के प्रॉफिट शेयर की डिमांड पर डायरेक्टर लव रंजन से कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की, लेकिन इस पर लव ख़ामोश हैं.। प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्म बना चुके लव - इस बार अजय देवगन औऱ रणबीर कपूर जैसे स्टार्स के साथ नया जादू क्रिएट करने का तैयार हैं लेकिन ख़बरें हैं कि रणबीर के प्रॉफिट शेयर में बढ़ी डिमांड, उनका फीवर बढ़ाने को भी तैयार हैं।

ये भी सच है कि रणबीर कपूर - संजू के बाद अचानक - बॉक्स ऑफ़िस की जान बन गए हैं और दोबारा डिमांड में आ गए हैं। और ख़बर ये भी है - संजू, जिसने इंडियन बॉक्स ऑफ़िस से 300 करोड़ से ज़्यादा और इंटरनेशनल कमाई जोड़कर - 500 करोड़ के आंकड़े को पार कर दिया है उन्हे संजू के लिए भी - फीस नहीं, बल्कि प्रॉफिट शेयर ही मिला था। वैसे हम आपको बता दें बॉलीवुड में इस वक्त लगभग सभी ए लिस्टिड स्टार्स फिल्म के प्रोफिट में हिस्सा ले रहे हैं लेकिन रणबीर पहले ऐसे स्टार हैं जिन्होनें फिल्म के प्रोफिट का इतना बड़ा हिस्सा मांगा है।

Related Posts