single-post

आलिया ने बॉयफ्रेंड रणबीर को बताया स्पेशल, तो रणवीर ने कर दी टांग खिंचाई, देखिए वीडियो

Jan. 9, 2019, 9:17 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों रणबीर सिंह और रणवीर सिंह छाए हुए है। बीते साल ही इन दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। दोनों की ही फिल्में पद्मावत-सिंबा और संजू बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है। ऐसे में दोनों की ही जमकर तारीफें हो रही है। साथ ही दोनों को लोग आने वाले वक्त का सुपरस्टार कह रहे है। वहीं रणवीर सिंह पिछले दिनों ही फिल्म सिंबा में नजर आए है। जो कि 200 करोड़ की कमाई को पार कर बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। इस ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आए है।

 गली बॉय में रणवीर आलिया एक दूसरे से रोमांस करते हुए नजर आएंगे। अब सब जानते ही हैं कि, रणबीर कपूर के साथ आलिया लंबे वक्त से डेटिंग कर रही है। दोनों की लव लाइफ को लेकर हर रोज खबरें आती रहती है। ट्रेलर लॉन्च पर भी ऐसा ही हुआ है। दरअसल गली बॉय के ट्रेलर लॉन्च पर आलिया से पूछा गया कि रणवीर -रणबीर दोनों के साथ काम कर रही हैं। तो दोनों में क्या समानताएं हैं और दोनों में क्या फर्क है। 

तो इस पर आलिया ने कहा कि, दोनों में समानता यह है कि दोनों बहुत अच्छे शख्स हैं और बेहतरीन एक्टर होने के साथ मेरे लिए स्पेशल हैं. अलग बस यह होगा कि इनके साथ मैं गली बॉय कर रही हूं और उनके साथ ब्रह्मास्त्र कर रही हूं।” इसी बीच रणवीर ने मजाक करते हुए कहा, “एक स्पेशल है और एक ज्यादा स्पेशल है। बस फिर क्या आलिया शर्म से लाल हो गई। आलिया का चेहरा देखते ही बन रहा था। बता दें कि रणबीर-आलिया दोनों ही इन दिनों एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिता रहे है।

 बीते दिनों ही आलिया ने रणबीर के साथ ही न्यूईयर सेलिब्रेट किया था। आलिया बॉयफ्रेंड रणबीर के पापा ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर की भी फेवरेट है। ऋषि कपूर इस वक्त न्यूयॉर्क में अपनी गंभीर बीमारी का इलाज करा रहे हैं। तो आलिया घर की होने वाली बहू होने के नाते उनसे मिलने जाती रहती है। वहीं रणबीर के साथ आलिया जल्द ही ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाली है।