'जग्गा जासूस' ने चुराई 'बाजीराव' की कोल्ड ड्रिंक, जानिए कैसे !

1 years ago

बॉलीवुड के एनर्जी मैन कहे जाने वाले एक्टर रनवीर सिंह जो करते हैं वो अलग ही होता है। रनवीर के लिए लोगों में दीवानगी भी अलग ही होती है। कभी अपने स्टाइल से तो कभी अपने फैशन सेंस से रनवीर अपने फैंस को सरप्राइज़ देते ही रहते हैं। पिछले कई दिनों से रनवीर भले ही किसी फिल्म में न नजर आए हों। लेकिन फिल्मों के अलावा रनवीर एड वर्ल्ड में भी काफी पॉपुलर हैं। खबर है कि एक फेमस सॉफ्ट ड्रिंक ब्रांड ने रनवीर को रिप्लेस करने का मन बना लिया है और रनवीर की जगह जल्द ही किसी दूसरे एक्टर को लिया जा सकता है। जी हां, ब्रांड इस वक्त किसी दूसरे चेहरे को अपने ब्रांड का ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहता है।

खबरों की माने तो रनवीर को रिप्लेस करने के लिए जिन एक्टर्स के नाम सामने आ रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर और वरुन धवन हैं। कहा जा रहा है कि इन दोनों ही एक्टर्स को सोफ्ट ड्रिंक ब्रांड के मेकर्स अप्रोच कर रहे हैं। हो सकता है जल्द ही रनवीर को रिप्लेस कर दिया जाए। वहीं रनवीर को रिप्लेस करने के पीछे एक अलग वजह सामने आई है।

कहा जा रहा है कि रनवीर का सोफ्ट ड्रिंक ब्रांड के मेकर्स के साथ अच्छा रिलेशन नहीं चल रहा है, इसके साथ ही रनवीर का ब्रांड के साथ कॉन्ट्रेक्ट भी खत्म होने वाला है। तो ऐसे में रनवीर रिप्लेस हो जाए तो कोई बड़ी बात नहीं होगी। बता दें कि रनवीर जल्द ही फिल्म पद्मावती में नजर आएंगे.

 

Related Posts