रणबीर की बहन रिद्धिमा को भी आलिया पसंद है, शेयर की सेल्फी !

1 years ago

एक तरफ जहां रणबीर के साथ दिन-बा-दिन आलिया का इश्क़ गहरा होता जा रहा है तो दूसरी तरफ रणबीर के घरवालों के साथ भी आलिया की बॉन्डिंग हद से ज़्यादा बढ़ गई है। रणबीर और आलिया के लव कनेक्शन से सबसे ज़्यादा अगर कोई ख़ुश है तो वो हैं रणबीर बहन रिद्दिमा। रिद्दिमा ने तो पहले ही आलिया को अपनी भाभी मान लिया है। खुद रिद्धिमा ने अपने इंस्टा स्टोरी में ये तस्वीर शेयर की थी। 

इस सेल्फी में आलिया के साथ रणबीर की बहन रिद्दिमा के अलावा सावरिया की बेस्ट फ्रेन्ड आरती शेट्टी भी हैं। कुछ दिन पहले रिद्दिमा ने आलिया को एक ब्रेसलेट गिफ्ट किया था. और  रणबीर की बहन को आलिया के साथ एक पार्टी में भी देखा गया है। 

 हम आपको बता दें कि रिद्दिमा की क्यूट बेटी समारा ने भी आलिया को ग्रीन सिग्नल दे दिया है.. कुछ दिन पहले आलिया जब कपूर फैमली के साथ डिनर करके बाहर निकल रही थीं.. तो मैडम लिटिल समारा का हाथ थामे कैप्चर हुई थीं। हाल ही में आलिया ने समारा को एक प्यार सा गिफ्ट भी भेजा था। 

 इसके अलावा रणबीर की भांजी अपने मामा की गर्लफ्रेन्ड से मिलने के लिए रिसेन्टली उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर भी आई थी। इसके अलावा रणबीर और आलिया की लव स्टोरी से मम्मी नीतू को भी कोई प्रॉब्लम नहीं है।

 मम्मी नीतू तो सोशल मीडिया पर भी जमकर रणबीर की नयी गर्लफ्रेन्ड पर प्यार लुटा रही हैं और तो और कटरीना के नाम पर हमेशा आगबबूला होने वाले पापा रिशी कपूर भी आलिया को लेकर सॉफ्ट नज़र आ रहे हैं.

सिर्फ आलिया ही नहीं.. चिटूं अंकल तो आजकल सोशल मीडिया पर पूरी भट्ट फैमली के गुण गा रहे हैं यानी इस वक़्त पूरी कपूर फैमली ने आलिया को अपन पलकों पर बिठा लिया है...