single-post

रणबीर आलिया को डेट करेंगे लेकिन प्यार कबूलने को 'राजी' नहीं !

July 6, 2018, 4:58 p.m.

कटरीना से ब्रेक-अप के बाद रणबीर कपूर का नाम कई हसीनाएओं से जुड़ा लेकिन वो खुद को सिंगल बताते रहे लेकिन जब से रणबीर कपूर की लाइफ में आलिया आईं हैं तब से उन्होंने ख़ुद को सिंगल कहना बंद कर दिया है। रणबीर कपूर से अब जब भी उनके रिलेशनशिप स्टेट्स पर सवाल किया जाता है तो वो कहने लगे हैं कि वो सिंगल नहीं हैं।

हाल ही में जब रणबीर के एक इंटरव्यू में उनके रिलेशनशिप स्टेट्स पर सवाल किया गया था तो उन्होंने साफ शब्दों में ख़ुद को मिंगल बता दिया था। जब रणबीर से ये पूछा गया कि क्या वो आलिया के साथ मिंगल हैं तो उन्होंने कहा कि मैं इस सवाल का जवाब देने के लिए राजी नहीं हूं। रणबीर ये मान रहे हैं कि उनकी लाइफ में कोई आ चुकी है लेकिन वो उसका नाम बताने के लिए राजी नहीं हैं। 

वैसे शायद इसकी ज़रूरत भी नहीं है.. क्योंकि अब ये हर कोई जान चुका है कि रणबीर और आलिया का रिश्ता कितना गहरा हो चुका है। 

आलिया को रणबीर की मम्मी की तरफ से भी ग्रीन सिग्नल मिल चुका है। रणबीर की बहन रिद्दिमा भी सावरिया की गर्लफ्रेन्ड को अपनी भाभी मान चुकी हैं.। रणबीर की भांजी समारा के साथ भी आलिया की काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई है। 

 कुछ दिन पहले जब रणबीर ने संजय दत्त और पापा रिशी कपूर के साथ डिनर किया था.. तो वहां आलिया को भी देखा गया था। कहा जा रहा है कि  8 जुलाई को रणबीर और आलिया का ये रिश्ता नेक्स्ट लेवल पर जा सकता है। 8 जुलाई को रणबीर की मम्मी नीतू अपना 60वां बर्थ-डे सेलीब्रेट करने वाली हैं। 

नीतू कपूर का बर्थ-डे पेरिस में सेलीब्रेट किया जाएगा। नीतू कपूर के बर्थ-डे को यादगार बनाने की ज़िम्मेदारी उनके पतिदेव रिशी कपूर ने संभाली है। पता चला है कि नीतू जी के बर्थ-डे सेलीब्रेशन को आलिया भट्ट भी अटेन्ड कर सकती है। कहा जा रहा है कि रणबीर की मम्मी के बर्थ-डे बैश को अटेन्ड करने के लिए आलिया भी कपूर फैमली के साथ पेरिस जा सकती हैं।