single-post

रणबीर ने दिया सलमान को जोर का झटका, दबंग खान हो जाएंगे परेशान !

Aug. 23, 2018, 4:34 p.m.

फिल्म संजू के बाद फिल्ममेकर अब उनके ऊपर बड़े से बड़ा दांव लगाने के लिए उतावले हो रहे हैं।  पता चला है कि यशराज बैनर के मालिक आदित्य चोपड़ा भी जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म करने वाले हैं। आदित्य चोपड़ा जिस प्रोजेक्ट को रणबीर के साथ करने जा रहे हैं उसके बारे में अगर सलमान ख़ान सुनेंगे तो उनके पैरों तले ज़मीन निकल जाएगी । पिछले दिनों ऐसी ख़बरें आ रही थी कि सलमान ख़ान यशराज बैनर की धूम सिरीज़ के चौथे पार्ट में नज़र आ सकते हैं। कहा जा रहा था कि सलमान ख़ान के अलावा इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ भी होंगी। 

ख़बर मिली थी कि सलमान ने यशराज वालों को अभिषेक बच्चन की जगह  घूम-4 में में किसी और को कास्ट करने का फरमान सुना दिया था लेकिन फिल्म के मेकर्स ने सुल्तान के इस हुक्म को मानने से मना कर दिया था। अब उन्होंने सलमान की जगह फिल्म में उनके दुश्मन नंबर-1 को कास्ट करने का फैसला कर लिया है। सलमान की जगह धूम-4 में अब रणबीर कपूर काम करने वाले हैं। यशराज बैनर के मालिक आदित्य चोपड़ा ने धूम-4 के लिए रणबीर कपूर को फीलर्स भी भेजने शुरू कर दिए हैं। वैसे हम आपको बता दें कि कटरीना को लेकर सलमान और रणबीर के बीच ऑलरेडी टेंशन चल रही है। 

कटरीना का भले ही रणबीर कपूर के साथ ब्रेक-अप हो चुका है लेकिन सलमान के साथ रणबीर की दुश्मनी का सिलसिला आज भी चल रहा है। रणबीर के साथ बात करना तो दूर सलमान उन्हें देखना तक पसंद नहीं करते हैं । यही हाल रणबीर का भी है। वो किसी भी क़ीमत पर सलमान का सामना करने के लिए राज़ी नहीं होते हैं। इसी साल सलमान की फिल्म रेस 3 फ्लॉप हो गई। रणबीर कपूर ने 300 करोड़ क्लब में सलमान की सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया । सलमान वैसे भी रणबीर के एक्टिंग टैलेंट को मानते हैं और अब उनकी फिल्म रणबीर के पास आ गई है। अब ऐसी सिचुएशन में जब सलमान को पता चलेगा कि धूम-4 में उनकी जगह रणबीर को कास्ट किया जा रहा है तो ज़रा सोचिए सलमान का मूड कितना ऑफ होगा।