फिल्म 'दत्त' को लेकर रणबीर कपूर का बड़ा खुलासा !

1 years ago

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दत्त के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस भी रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में रणबीर के साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ भी नजर आईं थी। हांलाकि रणबीर को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी कि लेकिन अफसोस ये फिल्म भी रणबीर के करियर को सुपरहिट वाली लिस्ट में न ले जा सकी, और अब सबकी नज़रे टिकी हुई हैं संजय दत्त के ऊपर बनने वाली अनटाइटल्ड बायोग्राफी फिल्म दत्त पर। जिसको लेकर रणबीर ने हाल ही में एक खुलास किया है। एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने कहा कि इस बायोपिक में कोई भी खलनायक फिल्म का सीन नहीं होगा। और न हीं खलनायक का कोई टाइटल ट्रेक रिक्रिएट किया जाएगा।

दरअसल कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि इस फिल्म में खलनायक फिल्म के कुछ सीन्स और कुछ गाने होंगे। लेकिन रणबीर ने अब इन सारी अफवाहों को गलत ठहराया है। वहीं रणबीर ने कहा है कि हमने अपनी बायोपिक में रॉकी और मुन्नाभाई की सीरीज़ को जरूर शामिल किया है।

इस इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने ये भी बताया कि 'मुझे नहीं पता कि मैं कैसा कर रहा हूं, मैं नहीं जानता कि में कितना बेहतर कर पाऊंगा। मैंने इस फिल्म से बहुत कुछ सीखा है, मैं इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं'। आपको बता दें कि रणबीर इस फिल्म में उनके साथ मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, करिश्मा तन्ना और परेश रावल नजर आएंगे।

Related Posts