रणबीर कपूर के चक्कर में आलिया ने सिद्धार्थ को छोड़ दिया !

1 years ago

आलिया और सिद्धार्थ के बीच हुए ब्रेक-अप को लेकर रोज़ नए नए ख़ुलासे हो रहे हैं.. एक तरफ तो दोनों के ब्रेक-अप की वजह जैक्लीन को बताया जा रहा है । पता चला है कि आलिया और सिद्धार्थ के ब्रेक-अप की एक वजह सावरिया रणबीर कपूर भी हैं। रणबीर और आलिया आजकल एक साथ आयान मुखर्जी की फिल्म ड्रैगन में काम कर रहे हैं.. कुछ महीने पहले जब आलिया ने रणबीर के साथ ये फिल्म साइन की तो उनके बॉयफ्रेन्ड सिद्धार्थ मलहोत्रा काफी इनसेक्योर हो गए थे। सिड के डर की वजह ये थी कि रणबीर इन दिनों सिंगल हैं और आलिया अंदर ही अंदर रणबीर कपूर को पसंद करती हैं।

रणबीर को लेकर आलिया कई बार अपनी भावनाएं ज़ाहिर कर चुकी हैं।वो तो यहां तक कह चुकी हैं कि वो रणबीर से शादी करने के लिए भी रेडी हैं। आलिया ने ऐसा करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कहा था। जब आलिया ने ड्रैगन के लिए रणबीर से मिलना शुरू किया. तो सिद्धार्थ की इनसेक्योरनेस का लेवल और भी ज़्यादा बढ़ गया और इसके बाद रणबीर को लेकर आलिया और सिड के बीच स्टार्ट हो गया लड़ाई झगड़े का सिलसिला। इस बीच सिद्धार्थ की जैकलीन के साथ भी बढ़नी शुरू हो गई नज़दीकियां। जिसके बाद आलिया ने भी सिड को लेकर हमलावर रुख़ अख़्तियार कर लिया. और फिर नजीता ये निकला कि सिद्धार्थ और आलिया के रास्ते हो गए जुदा वैसे रणबीर को लेकर सिद्धार्थ का डर कुछ ग़लत नहीं था। इन दिनों सिंगल आलिया और सिंगल रणबीर एक दूसरे के साथ कुछ ज़्यादा ही मिंगल हो रहे हैं।

आलिया अपने ब्रेक-अप का दर्द रणबीर से बयां करती हैं और रणबीर उसपर अपनी हमदर्दी का मरहम लगाते हैं.. इंट्रेस्टिंग बात ये है कि आलिया रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना से काफी क़रीब हैं। ऐसे में अगर आने वाले दिनों में रणबीर के साथ आलिया का अफेयर शुरू हुआ तो बॉलीवुड में दो हीरोइनों की एक और कैटफाइट शुरू हो जाएगी ।

Related Posts