single-post

रणदीप हुड्डा ने दिखाई दरियादिली, दिव्यांग कपल को किया टीवी गिफ्ट !

April 2, 2019, 10:45 p.m.

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की गिनती अच्छे एक्टर्स में होती हैं। सरबजीत, हाइवे, वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई, सुल्तान, कॉकटेल और किक जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। 

पिछले दिनों वो बैटल ऑफ सारागढ़ी फिल्म को लेकर चर्चा में रहे।  रणदीप हु़ड्डा को बॉलीवुड में 11 साल बीत चुके हैं। वो अपनी एक्टिंग स्किल के लिए ही नहीं बल्कि दरियादिली के लिए भी मशहूर हैं। 

इसी क्रम में आज उन्होंने वो कर दिखाया जो शायद ही उनके जैसे लोग करते है । दरअसल रणदीप हुड्डा एक स्मार्ट टीवी ब्रेंड का लांच करने पश्चिमी दिल्ली के एक मॉल में आये हुए थे जिसमें आयोजको ने बम्पर प्राइज़ के तौर पर स्मार्ट टीवी भी गिफ्ट के तौर पर रखा हुआ था ।

 रणदीप को देखने उनके फैंस की भीड़ उमड़ी हुई थी और उसी भीड़ में एक लड़का लड़की जो कि व्हील चेयर पर थे रणदीप से मिलना चाह रहे थे । 

उनको देखकर रणदीप ने उन्हें अपने पास बुला लिया औऱ स्मार्ट टीवी गिफ्ट कर दिया। दोनो लोग रणवीर के साथ सेल्फी खिंचवाना चाह रहे थे लेकिन रणवीर स्टेज पर थे और ये लोग नीचे व्हील चेयर पर तभी रणवीर ने इनका मोबाइल लेकर खुद सेल्फ़ी ली। 

रणदीप के इस अच्छे व्यवहार से दोनों काफी खुश हो गए। 

रणदीप हुड्डा को सलमान खान के साथ फिल्म सुल्तान में काफी पसंद किया गया था। रणदीप ने सलमान की फिल्म किक में भी अहम रोल किया था। फिलहाल रणदीप ढाका नाम की फिल्म शूट कर रहे हैं। रणदीप ने इम्तियाज अली की भी एक फिल्म साइन कर रखी है जिसकी शूटिंग वो जल्द शुरू करेंगे। साल ही रणदीप ने अपने लिए एक लक्जरी कार खरीदी है जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। रणदीप इन दिनों अपनी नई कार को काफी इंजॉय कर रहे हैं।