सारा के प्यार में परेशान हैं कार्तिक आर्यन, रणदीप हुड्डा से मांग रहे हैं मदद

1 week ago



बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपकमिंग फिल्म लव आजकल 2 में बिजी हैं। इस फिल्म कार्तिक के साथ सारा अली खान भी नजर आने वाली हैं। पिछले दिनों फिल्म की शूटिंग खत्म हुई थी। आए दिन फिल्म को लेकर नई नई खबरों सामने आती है अब खबर है कि फिल्म में रणदीप हुड्डा भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के लव गुरु बनते नजर आएंगे।




कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के अलावा रणदीप हुड्डा भी इस फिल्म में अहम भूमिका में नज़र आएंगे। पहले रिपोर्ट्स आई थी कि रणदीप हुड्डा इस फिल्म में सारा अली खान के पापा का किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो इस फिल्म में कार्तिक आर्यन को प्यार के गुण सिखाएंगे। रणदीप हुड्डा जल्द ही लव आज कल 2 की शूटिंग शुरू करेंगे। शूटिंग के लिए उदयपुर जाएंगे जहा पर उनका एक हफ्ते शूट चलेगा और उसके बाद रणदीप राजस्थान के रथंबोर जाएंगे जहा वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी करेंगे।




बता दें कि बितों दिनों सारा कार्तिक की एक वीडियो वायरल  हुई थी जिसमे दोनो स्कूटी राइड का मज़ा लेते हुए नज़र आ रहे थे। हालांकि इस दौरान सारा ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। वहीं अब इसी के चलते सारा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई हुई है। खबर के मुताबिक सारा के खिलाफ दिल्ली में शिकायत दर्ज की गई। दिल्ली पुलिस ने सारा अली खान से राजधानी में शूटिंग के दौरान बिना हेलमेट पहने सवारी करने के बारे में जानकारी मांगी है। रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली के एक ऑफिसर ने कहा है कि सारा ने ट्रेफिक नियम तोड़ा है। ऐसे में उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी।




 वहीं सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सारा औऱ कार्तिक के वी़डियो को दिल्ली पुलिस को टैग किया औऱ कहा कि, दिल्ली पुलिस, इस बात पर ध्यान दे कि सारा अली खान का यह इंस्टाग्राम अकाउंट है. जिसमें दिल्ली की सड़को पर 2 व्हीलर पर बिना किसी हेड प्रोटेक्ट हेलमेट के ‘DL 35 CK O215” है।