कंगना की बहन रंगोली का फिर से आलिया पर हमला, कहा 'वो दूसरों का काम छीनती हैं' !

4 weeks ago

कंगना रनौत अपनी बयानबाजी और बेबाकी के लिए काफी मशहूर हैं। कंगना की बहन रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर कंगना का पूरा साथ देती हैं। पिछले कुछ समय से दोनों बहनों ने आलिया भट्ट और उनके परिवार पर निशाना बनाया हुआ है। हाल ही में आलिया भट्ट ने कहा था कि उन्हें इन सब लफड़ों में पड़ना ही नहीं है। हाल ही में आलिया के बयान पर अब रंगोली ने पलटवार किया है। 

रंगोली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि ''लोग बेवकूफ नहीं हैं। लोगों को पता है कि कौन अकेले है और कौन मूवी माफिया की गैंग के साथ है।

 इस समय और माहौल में ईमानदारी की काफी कीमत है। तो आपको, मैं चुप रहूंगी जैसे स्टेटमेंट को रोज-रोज कहने का कोई फायदा नहीं है। आपका काम है दूसरों का काम और अवसरों को छीनना। 

फिल्म मेकर्स से काम की भीख मांगना, गेम खेलना और पीआर की मदद लेना। ऐसा सोचा जाता है कि आदमी बेवकूफ है और कुछ समझ नहीं रहा है। जब सभी लोग खुल कर मीटू पर बातें करते हैं तब आलिया जी कहती हैं मैं चुप रहूंगी और जुल्म सहूंगी। कितना रिग्रेसिव है ये। एक ब्रिटिश लड़की की बेटी होते हुए ये थोड़ा अजीब है।'' 

कुछ दिन पहले ही में रंगोली को लेकर आलिया भट्ट ने कहा था- "लोग क्या कहें, क्या ना कहें, मैं इस बारे में ध्यान नहीं देती। हर आदमी को अपनी बात कहने का हक है। मैं बस चुप रहूंगी। मेरा काम यही है।" बता दें कि आलिया के इसी बयान के बाद रंगोली ने पलटवार किया है। 

इससे पहले रंगोली ने महेश भट्ट और सोनी राजदान पर भी निशाना साधा था। कंगना ने भी गली बॉय में आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस के खिलाफ बोलते हुए कहा था उनका काम औसत दर्जे का था। उन्होंने आलिया को करण जौहर की कठपुतली भी कहा था। 

अब ऐसे में फिलहाल ये मामला थम नहीं रहा है। वहीं दूसरी ओर हाल ही में कंगना ने आमिर खान के पानी फाउंडेशन के लिए 1 लाख रुपये दान किए, यह पैसा उनके फाउंडेशन के जलमित्र कैंपेन में लगाया जाएगा। बता दें कि कंगना और आमिर में भी पिछले खटपट की खबरें आईं थी। हालांकि अब कंगना ने आमिर की मदद करके एक बार फिर से उनका साथ पा लिया है।