single-post

ऋतिक पर फिर भड़कीं कंगना की बहन रंगोली, बोलीं- चल फूट यहां से

July 9, 2019, 5:24 p.m.

Rangoli Chandelकंगना रनौत अपनी बयानबाजी और बेबाकी के लिए काफी मशहूर हैं। कंगना की बहन रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर कंगना का पूरा साथ देती हैं। अब हाल ही में मीडिया इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन ने एक बार फिर कुछ ऐसी बात कह दी कि कंगना की बहन बीच में कूद पड़ी हैं। रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर लिखा, "ये देखो अंकल जी फिर से शुरू हो गए। अरे चल भाई आगे बढ़। थोड़े-थोड़े दिनों बाद बेइज्जती के डोज की लत लग गई है शायद। तेरे लिए मेरे पास कोई डोज नहीं है। चल फूट यहां से।''

 आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में जब ऋतिक रोशन से पूछा गया कि एक्ट्रेस कंगना रनौत आप पर और अब कुछ और फिल्म स्टार्स पर लगातार टिप्पणी कर रही हैं। आप कभी जवाब नहीं देते हैं। खुद को कमेंट करने से कैसे रोकते हैं? इस पर ऋतिक रोशन ने कहा, ''मुझे अब ये समझ आ गया है कि ऊगली करने वालों के सामने पेशेंस से काम लेना जरूरी है।

Rangoli Chandel

 ये हमारे समाज पर निर्भर करता है कि वो इसे किस तरह देखता है। मैं समझता हूं कि अगर में कानूनी रूप से जवाब दूंगा तो आक्रामक कहा जाऊंगा और अगर मैं पीछे हट जाता हूं तो मुझे कमजोर दिल का कहा जाता है। मैंने सीखा है कि इससे प्रभावित नहीं होना चाहिए।'' "सच कहूं तो मुझे उन लोगों से भी चिढ़ है जो उसके इस व्हवहार को सपोर्ट करते हैं, वो भी बिना सच जाने। 

Rangoli Chandel

उन्हें ये भी नहीं पता कि उनकी वजह से ये सर्कस 6 साल तक चलता रहा।'' कंगना के काम की बात करें तो इनदिनों कंगना अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्‍या' में बिजी चल रही हैं। सोमवार को फिल्म का पहना गाना रिलीज हुआ ये लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 

Rangoli Chandel

पिछले दिनों 'जजमेंटल है क्‍या' फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। फ‍िल्‍म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।