चीन में रानी कर रही हैं हिचकी का प्रमोशन, आमिर खान ने वीडियो डालकर किया फिल्म हिचकी को प्रमोट !

1 months ago


बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फैन फॉलोविंग चाइना में खूब है। उनकी फिल्में  PK, दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार को चीन  में खूब पसंद किया गया है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने चाइना में अपने दोस्तों से रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' देखने की रिक्वेस्ट की है। आमिर ने चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें आमिर ने ऑडिएंस को रानी की फिल्म देखने की रिक्वेस्ट की है । आमिर ने चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो डालकर कहा, 'चीन में मेरे दोस्तों को नमस्कार। भारत की एक अभिनेत्री और मेरी दोस्त रानी मुखर्जी ने एक फिल्म की है 'हिचकी'। यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी। मैंने यह फिल्म देखी है, इसकी कहानी बहुत सुंदर है और रानी ने शानदार काम किया है।' 






वहीं रानी फिलहाल चीन में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। हिचकी फिल्म चीन में 12 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। वहां उनकी फिल्म को लोगों ने बहुत सराहा है। वहीं ब्लू कलर के इंडियन ड्रेस में वो बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। 


 



 आपको बता दे आमिर और रानी ने कई फिल्मों में साथ किया है। दोनों में बहुत अच्छी दोस्ती है। चीन में आमिर स्टार हैं और उनकी कोशिश है कि लोग वहां रानी की फिल्म को देखे।