रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी के प्रेयर मीट में पहुंचे सितारे, देखिए तस्वीरें

1 years ago

हाल ही में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी का देहांत हुआ है । 22 अक्टूबर को ही रानी के पिता राम मुखर्जी का सुबह 4 बजे मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया । बता दें कि वो लंबे समय से बीमार थे। राम मुखर्जी के पार्थिव शरीर को अस्पताल से उनके जुहू वाले घर जानकी कुटीर लाया गया था ।

जिसके बाद विले पार्ले स्थित पवन हंस श्मशान भूमि में उनका अंतिम संस्कार किया गया । अभी हाल ही में रानी अपने की अस्थियों को संगम में विसर्जित करके वापस आई हैं । वहीं रानी के पिता के देहांत के बाद एक प्रेयर मीट रखी गई ।

जिसमें कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे । उनके आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना सभा में महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर करिश्मा कपूर तक पहुंचे । प्रेयर मीट में महानायक अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे ।

इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन औऱ जया बच्चन नजर आए । वहीं आमिर खान, रणवीर सिंह और करिश्मा कपूर, अर्जुन कपूर, वाणी कपूर, करण जौहर, उर्मिला मातोंडकर, फराह खान सहित कई स्टार्स इस प्रेयर मीट में पहुंचे ।

बता दें कि कि रानी के पिता राम मुखर्जी हिंदी और बंगाली सिनेमा के जाने-माने डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर रहे हैं । राम मुखर्जी अभिनेता जॉय मुखर्जी के चचेरे भाई थे।

1996 में रानी मुखर्जी की पहली बंगाली फिल्म बियेरे फूल राम मुखर्जी ने डायरेक्ट की थी। 1997 में रानी की पहली हिंदी फिल्म राजा की आएगी बारात रिलीज हुई थी।

ये फिल्म राम मुखर्जी के प्रोडक्शन बैनर तले बनी थी। राम मुखर्जी ने 'लीडर', 'हम हिंदुस्तानी' 'एक बार मुस्करा दो' और रक्ते लेखा जैसी फिल्मों का निर्देशन किया। 

Related Posts