बेटी आदिरा संग पिता राम मुखर्जी के प्रेयर मीट में पहुंची रानी, ये सितारे भी आए नजर, देखिए तस्वीरें

1 years ago

हाल ही में रानी मुखर्जी के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है । दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी का देहांत हुआ है । 22 अक्टूबर को ही रानी के पिता राम मुखर्जी का सुबह 4 बजे मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया ।

बता दें कि वो लंबे समय से बीमार थे।राम मुखर्जी के पार्थिव शरीर को अस्पताल से उनके जुहू वाले घर जानकी कुटीर लाया गया था ।

जिसके बाद विले पार्ले स्थित पवन हंस श्मशान भूमि में उनका अंतिम संस्कार किया गया । अभी हाल ही में रानी अपने की अस्थियों को संगम में विसर्जित करके वापस आई हैं ।

वहीं रानी के पिता के देहांत के बाद एक प्रेयर मीट रखी गई थी । जिसमें कई लोग भी पहुंचे । हाल ही में एक और प्रेयर मीट में सितारे पहुंचे हैं । इस दौरान रानी के साथ साथ उनकी बेटी आदिरा भी नजर आईं । जी हां, रानी के साथ आदिरा भी अपने नानाजी की प्रेयर मीट में पहुंची ।

कैमरे में रानी की बेटी की कई तस्वीरें कैद हुई हैं । इसके साथ ही प्रेयर मीट में रानी के पति आदित्य चोपड़ा भी नजर आए । वहीं एक्टर अनिल भी यहां अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ पहुंचे ।

इसके अलावा काजोल भी इस प्रेयर मीट का हिस्सा बनी हैं ।

बता दें कि रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी बॉलीवुड के साथ ही बंग्ला सिनेमा के भी प्रमुख डायरेक्टर-प्रोड्यूसरों में गिने जाते थे। राम मुखर्जी पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे।

Related Posts