3 साल की हुई रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा, बर्थडे पार्टी में पहुंचे ये सितारें, देखे तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की बेटी आदिरा तीन साल की हो गयी हैं। रविवार देर रात यशराज स्टूडियो में आदिरा का बर्थडे जश्न हुआ। इस जश्न में कई बॉलीवुड सितारें अपने बच्चों के साथ आदिरा के  बर्थडे पार्टी में पहुंचे। रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा का जन्म 2015 में हुआ। बता दें कि रानी मीडिया से अपनी बेटी को बेहद दूर रखती है।

इस पार्टी में शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा और बेटे विवान के साथ आदिरा के जन्मदिन पार्टी में पहुंची।

सोहा अली खान अपनी लाड़ली बेटी इनाया नौमी खेमू को लेकर आदिरा की बर्थडे पार्टी  पहुंची। इस मौके पर इनाया बेहद क्यूट नजर आई।

बॉलीवुड के सिंगर सोनू निगम अपनी पत्नी और बेटे के साथ आदिरा के बर्थडे पार्टी में शामिल हुए।

वहीं बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर अपने बेटे लक्ष्य के साथ आदिरा की बर्थडे पार्टी का हिस्सा बने।

करण जौहर के दोनों बच्चे यश और रूही भी आदिरा के बर्थडे पार्टी में शामिल दिखे।

काजोल की छोटी बहन तनीषा भी इस बर्थडे पार्टी में शामिल रहीं।

आपको बता दें कि रानी मुखर्जी ने साल 2014 में फिल्मकार और यशराज फिल्म्स के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। शादी के बाद रानी कई सालों तक फिल्मों से दूर रही है। इसी साल रानी ने 'हिचकी' फ़िल्म से वापसी की है।

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रानी मुखर्जी ने खुद से जुड़ी उस बात का खुलासा किया है जो उनके पति और बेटी को पसंद नहीं है। रानी के मुताबिक उन्हें मेकअप में देखना न तो पति आदित्य को पसंद है और न ही बेटी आदिरा को। रानी की मानें तो जब वो अपनी फिल्म का प्रमोशन करके घर लौटीं तो आदिरा ने उनसे सवाल किया कि ‘मम्मा क्या आप शूटिंग पर गई थीं’। 

 जब रानी ने हां में जबाव दिया तो बेटी ने फिर सवाल किया कि ‘क्या आपने मेकअप निकाल दिया’। रानी का कहना है कि जब भी आदिरा उन्हें बिना मेकअप देखती हैं वो ज्यादा खुश दिखाई देती है और उनके पति आदित्य को भी रानी बिना मेकअप के ही ज्यादा अच्छी लगती हैं। इसलिए जब भी रानी घर वापस लौटती हैं तब पति और बेटी सबसे पहले उन्हें मेकअप निकालने के लिए कहते हैं।