single-post

एक्ट्रेस से टीचर बनी रानी मुखर्जी, अब चीन में बच्चों को जाएंगी पढ़ाने

Sept. 26, 2018, 1:29 p.m.

  बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' तो आपको याद होगी ही और हो भी क्यू ना कई सालों बाद रानी ने इस फिल्म से एक बार फिर अपनी बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। इस फिल्म काफी तारीफें बटोरी थी रानी की एक्टिंग ने हर किसी का दिल जीत लिया था। रानी ने इस फिल्म में एक आसी टीचर का रोल प्ले किया था जो टॉरेट सिंड्रोम से जैसी बीमारी का शिकार होती है। भारत के बाद अब रानी मुखर्जी की 'हिचकी' पड़ेसी देश चीन में दिखाया जाएगा।

खबरों की मानें तो फिल्म 'हिचकी' अगले महीने 13 अक्टूबर को चीन में रिलीज होगी। गौरतलब है कि बीती 16 जून को चीन में हुए शंघाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (SIFF) में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई। जहां यह फिल्म दर्शकों को भी काफी पसंद आई। अब यह फिल्म चीन के आम दर्शकों के दिलों को भी जीतने के लिए तैयार है।

फिल्म में एक शानदार टीचर के तौर पर रानी मुखर्जी की दर्शकों ने काफी तारीफ भी की है। फिल्म हिचकी' का निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है। वहीं इस फिल्म को यश राज फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है। रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' 23 मार्च को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। जिससे देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी देखा था।