चीन में छाई रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी', कमाएं 100 करोड़

2 months ago

बॉलीवुड की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2014 में आई थी। वहीं इस साल फिल्म 'हिचकी' से रानी ने 4 साल बाद फिर से बॉलीवुड में वापसी की। फिल्म ने पर्दे पर कमाल किया। वहीं 12 अक्टूबर को रानी की फिल्म चीन में रिलीज हुई थी। जहां रानी की हिचकी ने शानदार कमाई की है। फिल्म रिलीज के महज 2 हफ्ते बाद ही 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। चीन में इस फिल्म को बेहद पंसद किया जा रहा है।

बता दें कि इस फिल्म को चीन में बेहद जोर-शोर से और बड़े प्रमोशन के साथ लॉन्च किया गया था। इस फिल्म के लिए चीन के शहरों बीजिंग, शंधाई, शेनजन, ग्वांगझु और चेंगडू में भारी प्रमोशन किया गया था। जिसका असर भी अब देखने को मिल रहा है।

इससे पहले आमिर ख़ान की दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार चीन में खूब हिट रही और अब रानी मुखर्जी की फिल्म भी वहां अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म रिलीज से पहले आमिर खान ने चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर किया था  जिसमें आमिर ने ऑडिएंस को रानी की फिल्म देखने की रिक्वेस्ट की है । आमिर ने चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो डालकर कहा था , 'चीन में मेरे दोस्तों को नमस्कार। भारत की एक अभिनेत्री और मेरी दोस्त रानी मुखर्जी ने एक फिल्म की है 'हिचकी'।

 यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी। मैंने यह फिल्म देखी है, इसकी कहानी बहुत सुंदर है और रानी ने शानदार काम किया है।' रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' 23 मार्च को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। जिससे देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी देखा था।

pictures source- internet/Social Media