single-post

लता मंगेशकर के बयान पर रानू मंडल ने दिया जवाब, जानें...

Sept. 14, 2019, 11:20 p.m.

रेलवे प्लेटफॉर्म पर लता मंगेशकर का गाना गाने वाल रानू मंडल ने अपना बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू कर लिया है। बीते दिनों से चर्चा में रहा रानू का गाना  'तेरी मेरी कहानी' रिलीज हो गया है। यह गाना रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ गाया है। यह हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर का गाना है। कुछ समय पहले लता ने रानू मंडल को लेकर एक बयान दिया था जो सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने लता को खूब खरी खोटी सुनाई थी। 

अब लता के इस बयान पर रानू ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक इंटरव्यू के दौरान जब रानू मंडल से लता के बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा, ''मैं लता जी की उम्र के हिसाब से मैं छोटी थी, हूं और आगे जाकर भी रहूंगी। मुझे बचपन से उनकी आवाज पसंद है।''  

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब लता मंगेशकर से रानू मंडल के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, "अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं, लेकिन मेरा यह भी मानना है कि नकल से सफलता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकती है। 

मेरे, किशोर दा, रफी साहब या मुकेश भइया या आशा भोंसले के गानों को गाकर गायक कम समय तक के लिए ही लोगों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं। " 

आपको बता दें एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया रानू मंडल की गायकी से इतने प्रभावित हुए थे कि उन्होंने अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए रानू से गाना गाने का अनुरोध किया था। रानू मंडल ने हिमेश के साथ बॉलीवुड में अपने पहले गाने की रिकॉर्डिंग भी की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। 

रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ दो और गाने रिकॉर्ड किए हैं, जिनमें  'आदत' और 'आशिकी में तेरी' शामिल है। रानू मंडल के टैलेंट को देखते हुए उनके काफी फैंस भी बन गए हैं।