single-post

'कानपुर वाले खुरानाज' के सेट पर रणवीर सिंह ने मनाया हनीमून, सामने आया प्रोमो, देखिए वीडियो

Dec. 8, 2018, 11:06 a.m.

टीवी की दुनिया में जल्द ही एक नया कॉमेडी शो आ रहा है। इस शो का नाम है कानपुर वाले खुरानाज।  एक्टर सुनील ग्रोवर एक बार फिर छोटे पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे है। पिछले दिनों खबर थी कि गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर जल्द ही अपने नए शो 'कानपुर वाले खुरानाज  को लेकर छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। अब ये शो जल्द ही आने वाला है। बीते दिनों ही शो के कुछ प्रोमो रिलीज किए गए थे। अब इस शो का एक नया प्रोमो सामने आय़ा है। इस प्रोमो रणवीर सिंह नजर आए है। दरअसल बीते दिनों ही इस शो पर  फिल्म सिंबा की पूरी टीम पहुंची थी। फिल्म के सेट पर रणवीर के साथ रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ जाधव समेत फिल्म की पूरी टीम नजर आई थी। इस शो के सेट पर इन सबने जमकर धमाल मचाया।

 बीते दिनों ही रणवीर सिहं ने दीपिका पादुकोण से शादी की है। शादी के तुरंत बाद ही रणवीर ने सिंबा का प्रमोशन शुरू कर दिया है। हाल ही में रिलीज किए गए इस प्रोमो में रणवीर सिंह अपना हनीमून मनाते दिख रहे है। रणवीर प्रोमो में अपनी पिछली फिल्म पद्मावत के गाने बिंते दिल पर झूम रहे है। खास बात ये है कि रणवीर के साथ यहां पर कोई फीमेल एक्ट्रेस नहीं है बल्कि रणवीर प्रोमो में सुनील ग्रोवर के साथ मस्ती करते दिख रहे है। ये शो 15 दिसंबर से रात 9:30 बजे से स्टार प्लस पर आएगा।

 वहीं इस शो के सेट पर सिंबा की टीम और कानपुर वाले खुरानाज की टीम ने अली असगर का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आई थी।  इस शो मे मस्ती और हंसी का तड़का डबल करने के लिए उपासना सिंह, अदा खना, सुगंधा मिश्रा और अली असगर जैसे कई स्टार्स होने वाले हैं। शो में फराह खान सुनील ग्रोवर की पड़ोसन के तौर पर दिखेंगी।