अब साऊथ में भी होगा सिंबा रणवीर का जलवा, 83 तेलगु और तमिल में भी होगी रिलीज !

4 months ago

रणवीर सिंह फिल्म 83 की तैयारियों में बिजी हैं। अब रणवीर 'सिम्बा' की सफलता के बाद अपनी आगामी फिल्म 83 के लिए अपने क्रिकेट स्किल्स को बेहतर बनाने के लिए पसीना बहा रहे हैं।  फिल्म 83 को लेकर आए दिन नई-नई खबरे सामने आती हैं।  

फिल्म के बारे में नई खबर है कि रणवीर की ये पहली ऐसी फिल्म होगी जो कि हिंदी, तेलगु और तमिल में भी रिलीज होगी। इस फिल्म को तीनों भाषाओं में शूट किया जा रहा है। ये रणवीर और डायरेक्टर कबीर खान की पहली ऐसी फिल्म है जो कि तीन भाषाओं में आएगी। इस फिल्म के लिए रणवीर को हिंदी के साथ- साथ तमिल और तेलगु में भी डायलॉग बोलने होंगे। 

रणवीर ने फिल्म के लिए क्रिकेट की प्रैक्टिस शुरू कर दी है। पिछले दिनों ही उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी। इस फिल्म के लिए रणवीर बेहद एक्साइटेड हैं। रणवीर इस बायोपिक के लिए कपिल देव से ही क्रिकेट की ट्रेनिंग लेंगे। रणवीर कहते हैं कि लोग कपिल देव को आदर्श मानते हैं और इसलिए उनका किरदार निभाना, उससे न्याय कर पाना उनके लिए सबसे बड़ा चैलेंज होगा। फिल्म में रणवीर कपिल देव का आउटस्विंगर शॉट भी मारते हुए नजर आएंगे। फिल्म के लिए रणवीर ने तैयारियां भी शुरू कर दी है। 

 इस फिल्म शूटिंग को लेकर खुलासा हुआ है। फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने 83 के बारे में कई अहम खुलासे किए। सबसे पहले कबीर ने रणवीर के क्रिकेट प्रेक्टिस सेशन के बारे में बताया कि, 'रणवीर अपने क्रिकेट पर काफी मेहनत कर रहे हैं। वह रोज 3 घंटा क्रिकेट की खूब प्रेक्टिस करते हैं। यह एक बूट कैम्प की तरह है जिसमें उनकी कड़ी ट्रेनिंग दी जा रही है।  फिल्म में 1983 में हुए वर्ल्डकप को दिखाया जाएगा। जिस पर ये फिल्म बेस्ड है। उस दौरान इंडिया के कैप्टन कपिल देव थे। ये फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज की जाएगी।