सिंघम और सिंबा बन चुके हैं जिगरी दोस्त, फिल्म के सेट पर खूब करते थे मस्ती !

2 weeks ago

रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिम्बा को बॉक्सऑफिस पर काफी सराहा जा रहा है। मल्टीप्लेक्स औऱ सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में फिल्म का स्वागत सीटियों और तालियों से हो रहा है। फिल्म में अजय देवगन औऱ रणवीर की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जा रहा है। सिंघम और सिंबा मिलकर जब विलेन का मुकाबला करते हैं वो सीन फिल्म में काफी पसंद किया गया है। फिल्म में अजय देवगन का रोल 10 मिनट का ही है लेकिन उतनी ही देर में वो दर्शकों को प्रभावित करते हैं। सिंघम और सिंबा की जोड़ी पर्दे पर खूब अच्छी लगती है। वहीं रियल लाइफ में भी रणवीर अजय देवगन के फैन हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सिम्बा और सिंघम के रिश्ते पर भी बात की। 

रोहित ने बताया कि फिल्म के सेट पर अजय औऱ रणवीर के बीच काफी दोस्ताना देखने को मिलता था और इसका सारा क्रेडिट उन्होनें अजय को दिया। रोहित ने बताया कि अजय देवगन में सेट पर रणवीर को काफी कम्फरटेबल कर दिया और रणवीर ने भी उन्हें दिल से इज्जत दी। वैसे भी सीनियर्स की इज्जत करने में रणवीर पीछे नहीं रहते। 

रोहित के मुताबिक कुछ देर के शूट के बाद ही दोनों आपस में खूब मस्ती करने लगे और दोनों ने जमकर कैमरा को शॉट दिए। रणवीर और अजय के बीच अच्छी केमिस्ट्री है और आगे ये दोनों स्टार किसी फिल्म में साथ काम कर सकते हैं। आपको बता दे कि सिंबा फिल्म ने अब तक 125 करोड़ तक का बिजनेस कर लिया है।  मराठी अंदाज में रणवीर ने अपने फैंस को प्रभावित किया है। फिल्म में रणवीर जबरदस्त तरीके से दुश्मनों से लोहा लेते दिख रहे हैं। रणवीर फिल्म में बेईमान ऑफिसर तो बने ही हैं। लेकिन फिल्म में फिर एक हादसा होता है और फिर शुरू होती है एक्शन की कहानी। 

अब तक रणवीर ऐतिहासिक किरदारों में ही हिट रहे हैं लेकिन सिंबा से उन्होंने साबित किया है कि वो मसाला फिल्मों के लिए भी परफेक्ट हैं।  साल 2018 रणवीर सिंह के लिए बहुत शानदार रहा। फिल्म पद्मावत ने 302 करोड़ का बिजनेस किया और अब सिंबा बॉक्स ऑफिस पर मालामाल कर रही है।