single-post

रणवीर-आलिया की 'गली बॉय' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखिए वीडियो

Jan. 9, 2019, 4:58 p.m.

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह हाल ही में फिल्म सिंबा को लेकर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। वहीं इस फिल्म के बाद रणवीर अब गली बॉय में नजर आने वाले है। इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। इस फिल्म की चर्चाएं पिछले काफी वक्त से हैं। बीते दिनों से ही फिल्म को पोस्टर्स और टीजर आए है। जिन्हें काफी पसंद किया गया है। अब आखिरकार इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म के ट्रेलर में रणवीर सिंह का धमाकेदार अंदाज़ दिखा है। 

गली बॉय बनकर रणवीर जबरदस्त रैप करते नजर आ रहे है। ट्रेलर में नजर आया है कि कैसे रणवीर आगे बढ़ते हैं और अपने रैप से सबका दिल जीतते है। हालांकि उनके रास्ते में उनके कॉम्पटीटर  बनकर कई लोग आते है। फिल्म की कहानी काफी हटकर है। वहीं फिल्म में आलिया भट्ट हैं जो कि रणवीर की लेडीलव का रोल कर रही हैं। आलिया ने फिल्म में शकीना का रोल किया है। रणवीर एक गली बॉय रैपर हैं जिन्हें रैप करने का बहुत शौक होता है। 

ALSO READ : फिल्म सिंबा के सुपरहिट होते ही रणवीर सिंह ने बढ़ा दी अपनी फीस, वरुण धवन से ज्यादा फीस लेंगे !

उनका यही जुनून उन्हें आगे तक लेकर जाता है। इसीलिए वो आगे बढ़ते हैं और फिर लोगों के दिल पर छा जाते हैं। फिल्म में कल्कि कोचलिन भी है। इस फिल्म की कहानी मुंबई के रैपर्स पर बेस्ड है। स्ट्रीट रैपर्स की कहानी को फिल्म में दर्शाया गया है। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। वहीं  एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म को रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और जोया अख्तर ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म 14 फरवरी यानि कि वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है।